Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

योगी सरकार ने 11 IPS अफसरों का किया तबादला, जौनपुर के SP बनाए गए अजय पाल शर्मा

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने शुक्रवार को 11 आईपीएस अफसरों का तबादला (11 IPS Transfer) कर दिया है। जारी की गई ट्रांसफर लिस्ट के अनुसार, जौनपुर के एसपी अजय साहनी (Jaunpur SP Ajay Sahani) को हटा दिया गया है। अब उन्हें डीआईजी बनाकर सहारनपुर भेजा गया है।

वहीं, कानपुर बिकरू कांड में निलंबन के बाद बहाली होने के एक साल बाद आनंद देव को प्रयागराज का रेलवे का डीआईजी बनाया गया है। उधर, यूपी डायल 112 में एसपी के रूप में तैनात आईपीएस अजय पाल शर्मा को जौनपुर की कानून व्यवस्था संभालने के लिए भेजा है। उन्हें जौनपुर का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है।

आईपीएस पवन कुमार पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स भेजे गए हैं। आईपीएस शिवहरी मीणा पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक साइबर क्राइम बनाए गए हैं। आईपीएस रोहन प्रमोद बोत्रे पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन बनाए गए हैं।

इसी तरह आईपीएस दिनेश त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक डायल 112 के पद पर भेजे गए हैं। आईपीएस विनीत जायसवाल पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस उपायुक्त लखनऊ कमिश्नरेट बनाए गए हैं। आईपीएस कमलेश कुमार दीक्षित पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक रूल्स एंड मैनुअल बनाए गए हैं।

उधर, आईपीएस जयप्रकाश सिंह पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक सुरक्षा मुख्यालय बनाए गए हैं, जबकि महिला आईपीएस सुनीति पुलिस अधीक्षक मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक प्रशासन मुख्यालय पुलिस महानिदेशक बनाई गई हैं।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें