Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

प्रभास से इम्प्रेस हुईं तमन्ना भाटिया ने उनके किस जेस्चर की तारीफ की

प्रभास की मेहमाननवाजी पर तमन्ना भातिया हुई फ्लैट

प्रभास भारतीय सिनेमा जगत का एक ऐसा नाम हैं जिससे हर कोई प्यार करता है। पैन इंडिया अपील के साथ प्रभास की फैन फॉलोइंग कुछ ऐसी है कि आम लोगों के साथ साथ फिल्मी दुनिया के जाने माने स्टार्स भी उनके स्वाभाव के दीवाने हैं। प्रभास के साथ काम करने वाले उनके कई को-स्टार्स ने अब तक उनके मेहमाननवाजी की तारीफी की हैं। और वो ऐसा करते भी क्यों नही, आखिऱ प्रभास समय समय पर अपनी टीम और कोस्टार को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जो वाकई कोई बड़ा दिलवाला ही कर सकता है। जबकि अपने कोस्टार के लिए प्रभास के इस जेस्चर की हर कोई बात करता है, इस बार तमन्ना भाटिया का दिल प्रभास की मेहमाननवाजी से गार्डेन गार्डेन हो गया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब तमन्ना से प्रभास के साथ काम करने और उनके हॉस्पिटेबल नेचर के बारे में पूछा गया, तो *उन्होंने कहा*, “प्रभास की मेहमाननवाजी यूनिवर्सल है। 30 डिशेज कहना बहुत आसान है, जो उनके अनुसार पैसे के बारे में बिल्कुल नहीं है। यह लोगों को स्पेशल फील कराने के बारे में है।” इन्सेन्ली मैग्नेटिक, एक रियल किंग के लिए ये कहना एक परफेक्ट होगा। प्रभास इस बात से एकदम अनजान और क्लूलेस है कि लोगों पर उनका कितना इम्पैक्ट हैं और वो उनका स्टारडम कितना बड़ा हैं।”

इससे पहले प्रभास के कई कोस्टार्स उनकी मेहमाननवाजी से इम्प्रेस हो चुके हैं। उनके साथ काम कर चुकीं पूजा हेगड़े से लेकर श्रुति हासन, श्रद्धा कपूर और अमिताभ बच्चन तक सब ने शूटिंग के दौरान प्रभास द्वारा पेश किए गए स्वादिष्ट घर के बने खाने की तारीफ की है।

काम के मोर्चे पर, प्रभास के पास सालार, आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के जैसी फिल्मों के साथ एक बहुत ही दिलचस्प लाइनअप है।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें