Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

बाबू जगजीवन राम अस्पताल में डॉक्टरों के साथ मारपीट

बाहरी दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में रविवार देर रात डॉक्टरों के साथ तीमारदारों ने मारपीट की। डॉक्टरों का आरोप है कि इमरजेंसी में एक महिला उपचार कराने आई थी। उसकी नाक से खून बह रहा था। मौके पर दो सीनियर डॉक्टर दूसरे मरीजों का उपचार कर रहे थे, लेकिन महिला के साथ आई अन्य महिलाओं ने तुरंत जांच करने के लिए कहा लेकिन डॉक्टर ने लाइन से आने को कहा।

इसी दौरान तीमारदार की तरफ से नोकझोंक शुरू हो गई। डॉक्टर के पास महिला गार्ड मौके पर आए और उन्होंने महिला मरीज और तीमारदार को बाहर कर दिया। कुछ देर बाद महिला मरीज के साथ कुछ और महिलाएं आईं और उन्होंने डॉक्टरों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में डॉक्टर शिवम और अन्य डॉक्टर को चोट आई है।

क्टर ने बताया कि मौके पर उस समय कोई भी महिला डॉक्टर नहीं थी जिस कारण वह कुछ नहीं कर पाए। लेकिन महिला की तरफ से उनके चेहरे व शरीर पर चोट के निशान आए हैं। देर रात तक डॉक्टरों ने इमरजेंसी सेवा ठप कर विरोध प्रदर्शन किया। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर जांच शुरू कर दी है।

 

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें