Breaking
छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत.. इंदौर नगर निगम की टीम ने डिस्पोजेबल आइटम बनाने वाली कंपनी पर की छापामार कार्रवाई.. 40 साल कांग्रेस में रहा लेकिन... भाजपा में जाने के बाद पहली बार खुलकर बोले रामनिवास रावत इंदौर: नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले में एक और आरोपी गिरफ्तार कांग्रेस खत्म हो रही है, अब कुछ नहीं बचा, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा हमला मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत उमरिया में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर दो बच्चियों की हुई मौत... जंगल में खून से लथपथ मिला प्रेमी जोड़ा, पुलिस के लिए पहेली बनी घटना अक्षय कांति बम की शोक सभा का आयोजन, कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी शिव मंदिर में बेटी नुसरत ने की पूजा, अब पिता अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात

फेसबुक के बाद, रूस ने अब ट्विटर को ब्लॉक किया

नई दिल्ली| फेसबुक के बाद रूस ने अब सूचना के प्रवाह को रोकने के लिए ट्विटर को ब्लॉक कर दिया है। ट्विटर ने कहा कि वह रूस में प्लेटफॉर्म पर लगाए जा रहे प्रतिबंध से अवगत है।ट्विटर ने शनिवार देर रात एक ट्वीट में कहा, “हम जानते हैं कि रूस में कुछ लोगों के लिए ट्विटर को प्रतिबंधित किया जा रहा है और हम हमारी सेवा को सुरक्षित और सुलभ रखने के लिए काम कर रहे हैं।” टरनेट निगरानी समूह नेटब्लॉक्स ने रोस्टेलकॉम, एमटीएस, बीलाइन और मेगाफोन सहित हर प्रमुख रूसी दूरसंचार प्रदाता में विफल या भारी थ्रॉटल कनेक्शन देखा।
रूसी अभी भी वीपीएन सेवाओं के माध्यम से ट्विटर का उपयोग करने में सक्षम हैं, लेकिन सीधे कनेक्शन प्रतिबंधित हैं, ।
टर ने कहा, “हमारा मानना है कि लोगों के पास इंटरनेट की मुफ्त और खुली पहुंच होनी चाहिए, जो संकट के समय विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।”

आंशिक प्रतिबंधों से प्रभावित, मेटा (पूर्व में फेसबुक) ने शनिवार को कहा कि वह रूसी राज्य मीडिया को दुनिया में कहीं भी अपने मंच पर विज्ञापन चलाने या मुद्रीकरण करने से रोक रही है।

रूस के यूक्रेन पर आक्रमण के जवाब में अतिरिक्त कदम तब आया जब देश ने फेसबुक तक पहुंच को ‘आंशिक रूप से प्रतिबंधित’ करना शुरू कर दिया।

मेटा ने पहले देश में फेसबुक को प्रतिबंधित करने के रूस के कदम की आलोचना करते हुए कहा कि उसने फेसबुक की तथ्य-जांच प्रथाओं और राज्य द्वारा संचालित मीडिया खातों को लेबल करने की अपनी नीति के जवाब में प्रतिक्रिया व्यक्त की।

छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..     |     इंदौर नगर निगम की टीम ने डिस्पोजेबल आइटम बनाने वाली कंपनी पर की छापामार कार्रवाई..     |     40 साल कांग्रेस में रहा लेकिन… भाजपा में जाने के बाद पहली बार खुलकर बोले रामनिवास रावत     |     इंदौर: नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले में एक और आरोपी गिरफ्तार     |     कांग्रेस खत्म हो रही है, अब कुछ नहीं बचा, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा हमला     |     मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत     |     उमरिया में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर दो बच्चियों की हुई मौत…     |     जंगल में खून से लथपथ मिला प्रेमी जोड़ा, पुलिस के लिए पहेली बनी घटना     |     अक्षय कांति बम की शोक सभा का आयोजन, कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी     |     शिव मंदिर में बेटी नुसरत ने की पूजा, अब पिता अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें