Breaking
गहलोत-पायलट के बीच एकजुटता अस्थाई विराम जल्द फिर सुनाई देंगे गद्दार और नाकारा जैसे शब्द : रामलाल शर्... खाना बनाने की बात पर रसोईये का रस्सी से गला घोंट नाले में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार हरियाणा में स्कूलों के समय में किया बदलाव, सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ाने वाले को जेब से 2 करोड़ देने की घोषणा आरक्षण विधेयक पर लाएंगे संशोधन प्रस्ताव, SC को 16% और EWS को 10% देने की मांग झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा  Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव

जम्मू-कश्मीर में अभी नहीं बदलेगा मौसम, जारी रहेगी बारिश, जानें- इस हफ्ते के मौसम का हाल

Jammu-Kashmir Weekly Weather Update: श्रीनगर में आज अधिकतम तापमान 12 और न्यूनतम तापमान माइनस 1 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. कल और परसो बारिश की संभावना है. 3, 4 और 5 मार्च को मौसम साफ रहेगा.

Jammu-Kashmir Weekly Weather and Pollution Report: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में बदलाव हो रहा है और रुक-रुककर बारिश के साथ-साथ बर्फबारी भी जारी है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार आज भी कई जगहों पर बारिश की संभावना है. ये सिलसिला 2 मार्च तक चलता रहेगा. इसके बाद ही मौसम खुलेगा. हालांकि हफ्ते के अंत में एक बार फिर से आसमान में बादल दिखेंगे. इस बीच बारिश और बर्फबारी की वजह से सर्दी बढ़ गई है. आइये जानते हैं कि जम्मू-कश्मीर के इन बड़े शहरों में इस हफ्ते मौसम कैसा रहेगा?

कश्मीर संभाग

श्रीनगर में आज अधिकतम तापमान 12 और न्यूनतम तापमान माइनस 1 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. कल और परसो बारिश की संभावना है. 3, 4 और 5 मार्च को मौसम साफ रहेगा. इसके बाद एक बार फिर हफ्ते के अंत तक बादल छाए रहेंगे. हफ्ते के अंत तक अधिकतम तापमान 12 और न्यूनतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस पहुंच सकता है. वायु गुणवत्ता सूचकांक मध्यम श्रेणी में 156 है. इस हफ्ते इसमें सुधार की उम्मीद है.

वहीं गुलमर्ग में अधिकतम तापमान 2 और न्यूनतम तापमान माइनस 8 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां पूरे हफ्ते बादल छाए रहेंगे. आज और 6 मार्च को बारिश की संभावना है. हफ्ते के अंत तक अधिकतम तापमान 1 और न्यूनतम तापमान -6 डिग्री सेल्सियस पहुंच सकता है. गुलमर्ग में एक्यूआई अच्छे श्रेणी में 9 है. इस हफ्ते अच्छे श्रेणी में ही रहने का अनुमान है. कश्मीर संभाग के ज्यादातर जगहों पर मौसम ऐसा ही रहने वाला है.

जम्मू संभाग

जम्मू में आज अधिकतम तापमान 22 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आज बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना है. कल मौसम साफ रहेगा. 2 और 3 मार्च को बादल छाए रहेंगे. 4 और 5 मार्च को मौसम साफ रहेगा. इसके बाद एक बार फिर आसमान में बादल दिखेंगे. सप्ताह के अंत तक अधिकतम तापमान 22 और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहेगा. वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में 56 है. इस हफ्ते इसी श्रेणी में रहने के आसार हैं.

कटरा में आज अधिकतम तापमान 20 और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां भी पूरे हफ्ते मौसम जम्मू की तरह ही रहने वाला है. सप्ताह के अंत तक अधिकतम तापमान 20 और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहेगा. वायु गुणवत्ता सूचकांक अच्छे श्रेणी में 22 है. इस हफ्ते सुधार की संभावना है. जम्मू संभाग के ज्यादातर जिलों में मौसम इसी तरह रहेगा.

गहलोत-पायलट के बीच एकजुटता अस्थाई विराम जल्द फिर सुनाई देंगे गद्दार और नाकारा जैसे शब्द : रामलाल शर्मा       |     खाना बनाने की बात पर रसोईये का रस्सी से गला घोंट नाले में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार     |     हरियाणा में स्कूलों के समय में किया बदलाव, सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी     |     गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ाने वाले को जेब से 2 करोड़ देने की घोषणा     |     आरक्षण विधेयक पर लाएंगे संशोधन प्रस्ताव, SC को 16% और EWS को 10% देने की मांग     |     झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार     |     डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा      |     Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201