Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

‘दिल्ली के शादीपुर में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

दिल्ली के शादीपुर इलाके में एक 39 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में रविवार को पुलिस ने बताया कि शादीपुर इलाके में दो लोगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें घटना के संबंध में पीसीआर कॉल शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मिली थी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि एक शख्स घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ है।

आरोपियों ने लात-घूंसे मारकर किया कत्ल

सूचना के बाद तत्काल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पता चला कि घायल को स्थानीय लोगों द्वारा नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शख्स की पहचान बाद में पंकज ठाकुर के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि अपराध स्थल के निरीक्षण, स्थानीय खुफिया जानकारी और सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग के आधार पर दो व्यक्तियों की पहचान की गई। मामले की जांच में पता चला है कि शख्स को आरोपियों ने लात और घूंसे मारे थे।

बेटे के सामने योग गुरु को चाकू से गोदा

उधर, मंगोलपुरी इलाके में मामूली कहासुनी के बाद आरोपित ने बेटे के सामने पिता पर चाकू से हमला कर दिया।घायल की पहचान मंगोलपुरी के राकेश के रूप में हुई है।पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मनीष भी मंगोलपुरी का रहने वाला है।पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।जानकारी के अनुसार, राजपार्क थाना पुलिस ने शुक्रवार को चाकू से हमला करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की थी।

शिकायतकर्ता राकेश ने बताया था कि वह योग गुरु हैं और मंगोलपुरी में उत्तर पश्चिमी जिला अधिकारी कार्यालय द्वारा आयोजित आधार कार्ड कैंप में वह गया था।इस दौरान आरोपित मनीष कैंप में आधार कार्ड में नाम ठीक करवाने आया।जिसकी लाइन में न लगे होने की वजह से राकेश से बहसबाजी हो गई।गुस्से में आरोपित वहां से चला गया।जब राकेश बेटे के साथ आधार कार्ड कैंप से घर जा रहे थे।

इस दौरान आरोपित गली से निकाला और राकेश पर अचानक से चाकू निकालकर चार से पांच बार वार किया।घायल होकर राकेश सड़क पर गिर गए व आरोपित भागने लगा।चिल्लाने की आवाज सुनकर वहीं से गुजर रहे हेड कांस्टेबल विकास ने आरोपित को रोकने की कोशिश की।पुलिस कर्मी ने जब चाकू फेंकने को कहा तो उसने पुलिस कर्मी को धमकी दी।विकास ने पास पड़े डंडे से आरोपित के हाथ पर वार किया व उसे गिरफ्तार कर चाकू जब्त कर लिया।

 

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें