Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

Pooja Hegde ने किसी का भाई किसी की जान में अपनी परफॉर्मेंस से जीता फैंस का दिल

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े की भी अहम भूमिका थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया है। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स ने पसंद नहीं किया था और इसे खराब रेटिंग मिली थी। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करने में सफल रही है।

किसी का भाई किसी की जान फिल्म के माध्यम से फिल्म एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी काफी चर्चा में है। दरअसल फिल्म में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया है। पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आई है। पूजा हेगड़े का अभिनय दर्शकों को पसंद आया है। वह अपनी भूमिका से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही है।गौरतलब है कि किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल और राघव जुयाल जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका है। किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक अच्छा व्यवसाय किया है।

पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री में काफी काम किया है। उन्होंने दक्षिण में भी कई कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी कई फिल्में सुपरहिट हुई है। अब बॉलीवुड में अपना करियर बना रही हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाली है। वह अपनी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच भी काफी फेमस है।

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें