Breaking
कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?

अभी तो तुम्हारे बाप जेल में हैं। तुम्हें भी उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे-केशव मौर्या

 उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने आखिरी दौर में चुनाव प्रचार करते हुए  मुहम्मदाबाद गोहना विधानसभा में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के उस धमकी भरे वीडियो का जिक्र किया, जिसमें उसने 10 मार्च के बाद सपा की सरकार बनने पर अफसरों से हिसाब-किताब करने की धमकी दी थी।केशव मौर्या ने कहा, ‘मुख्तार अंसारी के बेटे ने कहा था कि आने वाली 10 तारीख के बाद सपा की सरकार बनेगी, तो अधिकारियों को देख लेंगे। बता दूं कि 10 तारीख के बाद भाजपा की सरकार बन रही है। अभी तो तुम्हारे बाप जेल में हैं। तुम्हें भी उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे’।

 

केशव ने यह भी कहा, ‘अखिलेश यादव की कुंडली में 25 साल तक राज योग नहीं है। साइकिल पिछले चुनाव मे पंचर थी और 2022 में भी पंचर रहेगी। 10 मार्च को समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्त वादी पार्टी।धमकी भरा वीडियो आने के बाद चुनाव आयोग ने अब्बास अंसारी पर 24 घंटे के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। इसलिए वे शुक्रवार से शनिवार 5 बजे तक प्रचार नहीं कर सके। चुनाव आयोग ने उनके वायरल वीडियो के आधार पर दर्ज FIR के बाद यह बड़ा फैसला लिया है।

 

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे को मऊ से ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मैदान में उतारा है। मऊ में 7वें चरण का मतदान 7 मार्च को होना है।

 

कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें