Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

किसानों, मजदूरों की एकजुटता लायेगी बदलाव- दिवान चन्द पटेल

बस्ती । भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश सचिव एवं मुण्डेरवा गन्ना समिति के निवर्तमान चेयरमैन दिवान चन्द पटेल ने पूर्वान्चल के किसानों, मजदूरों के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा है कि संयुक्त किसान मोर्चा और भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत, प्रवक्ता राकेश टिकैत के आवाहन पर बदलाव के लिये मतदान किया।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से दिवान चन्द पटेल ने कहा कि भाकियू ने बदलाव का आवाहन करते हुये भाजपा को सबक सिखाने का आवाहन किसानों, मजदूरो, नौजवानों, व्यापारियों सहित समाज के सभी वर्गो से किया था। बस्ती मण्डल में 3 मार्च को मतदान के दिन बूथों पर बदलाव का असर दिखा और किसानों, मजदूरों के मुद्दे हाबी रहे। कहा कि भाकियू का आन्दोलन थमने वाला नहीं है, यदि आश्वासन के अनुरूप दो माह के भीतर गोविन्दनगर सुगर मिल पर गन्ना किसानों, श्रमिकों का लगभग 62 करोड रूपया व्याज समेत भुगतान न हुआ तो भााकियू आन्दोलन छेड़ेगी।
भाकियू प्रदेश सचिव दिवान चन्द पटेल ने कहा कि मतदान के दौरान दिल्ली की सरहद पर 13 माह तक चले आन्दोलन की गूंज रही और लगभग 700 किसानों की शहादत और भाजपा के जुल्म को याद कर लोगों ने मतदान किया। दावा किया कि 10 मार्च को तस्वीर साफ हो जायेगी। मंहगाई, बेरोजगारी, छुट्टा पशुओं, भ्रष्टाचार, उत्पीडन आदि के मुददों ने लोगों को बदलाव के लिये मतदान हेतु प्रेंरित किया। इसका असर बूथों पर साफ दिखाई पड़ा।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें