Breaking
हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड

शादी में नाच रहे युवक की पलक झपकते ही हुई मौत….

बालोद जिले दल्ली राजहरा निवासी भिलाई इस्पात संयंत्र के खनन कर्मचारी असिस्टेंट मैनेजर की मौत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, असिस्टेंट मैनेजर का नाम दिलीप राउजकर बताया जा रहा है, जो अपनी भांजी की शादी में डोंगरगढ़ गए हुए थे। जहां डांस करते समय अचानक गिर पड़े और फिर उनकी मौत हो गई।

उनके साथ में काम करने वाले लोगों ने बताया कि उन्हें डांस-हंसी मजाक करना काफी पसंद था और जिस दिन उनकी मौत हुई तब वह दिल खोल कर डांस कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी मौत हो गई। इससे पहले हमने उनके स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में नहीं सुना था, यह अचानक क्यों उनकी मृत्यु हुई है।

बताया जा रहा है कि उनकी पावर सप्लाई में ड्यूटी थी, उनकी उम्र 52 वर्ष थी। हमेशा की तरह वे काम पर समय से आया जाया करते थे और अपने भांजे की शादी में भी एक-दो दिनों से डूंगरगढ़ गए हुए थे। जहां वे जमकर डांस कर रहे थे। दिलीप मंच पर पंजाबी गाने पर जमकर थिरक रहे थे। उनके साथ दूल्हा-दुल्हन भी नाच रहे थे। उनका जोशीला अंदाज लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहा था। ऐसे में अचानक ही उनकी मौत ने हर किसी को चौंका दिया।

 

हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |     सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप     |     विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत     |     बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते     |     समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू     |     ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED     |     नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक     |     नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें