Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

आलिया भट्ट ने दिया नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल होने पर करारा जवाब

आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं। साल 2012 में एक्ट्रेस ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपनी शुरुआत की थी। 10 साल में आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

राजी से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी और हाइवे जैसी कई सफल फिल्में एक्ट्रेस ने अपने करियर में दी। हालांकि, अनन्या और जाह्नवी कपूर की तरह उन पर भी हमेशा नेपोटिज्म का टैग लगता रहा है।

अब हाल ही में आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए ये स्वीकार किया है कि उनके लिए इंडस्ट्री में आना आउटसाइडर के मुकाबले आसान था, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने ऐसी बात कही, जिसको सुनकर ट्रोल्स की बोलती बंद हो जाएगी।

‘मेरे लिए इंडस्ट्री में आना आसान था’- आलिया भट्ट

बॉलीवुड में फैंस का दिल जीतने के बाद आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हार्पर बाजार अरब से बातचीत में नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा, ”पिछले कई सालों से इस पर काफी बातचीत हुई है।

इसका लंबा और छोटा जवाब ये है कि मुझे सहानुभूति है। मैं इस बात को समझती हूं कि मेरे लिए इंडस्ट्री का रास्ता दूसरे लोगों के मुकाबले ज्यादा आसान था और मैं अपने सपनों की तुलना दूसरों के सपनों से करती हूं, क्योंकि कोई भी सपना छोटा बड़ा या ज्यादा इंटेंस नहीं होता। सभी के सपने समान है। मैं ये समझ सकती हूं, ये बातें कहां से आती हैं”।

आलिया ने कहा, “मैं इस पर सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं इस बात को समझती हूं कि मेरी एक अच्छी शुरुआत हुई है, मैं ये भी मानती हूं कि मेरे पास वह सुविधाए थीं, इसलिए मैं हर दिन अपना 100 पर्सेंट देती हूं और मैं अपने काम को कभी भी हल्के में नहीं लेती।

मैं सिर्फ एक ही काम कर सकती हूं अपना सिर नीचे रखकर अपना काम”। आपको बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर कहा था कि उन्हें अपने पिता की वजह से इंडस्ट्री में काम नहीं मिला, बल्कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था।

इस फिल्म से हॉलीवुड में रखेंगी कदम

आलिया भट्ट के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। गली ब्वॉय के बाद एक बार फिर से उनकी जोड़ी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दिखेगी। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी दिखाई देंगी।

 

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें