Breaking
बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा... छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य जयवर्धन सिंह ने पहली बार डाला पिता दिग्विजय सिंह को वोट, लक्ष्मण सिंह भी कतार में दिखे भोपाल भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किया मतदान, पंजाब केसरी के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की ... पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पहुंचते ही इस शख्स के छुए पैर जीतेगा तो भाजपा नेता ही, लेकिन मतदान जरूर करें और अकल ठिकाने लाएं, इंदौर की जनता से जीतू पटवारी की अ... आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की सरेआम गुंडागर्दी, नोएडा के पेट्रोल पंप पर की मारपीट MP की 9 सीटों पर मतदान जारी, भिंड में मतदाता को मारी गोली वोट पड़े 11 EVM में दिखे 50... दिग्विजय सिंह ने लगाए बजरंगबली के नारे..बताया चमत्कार लोकसभा चुनाव 2024: साढ़े 3 फीट के समीउल्लाह ने डाला वोट, 3-3 फीट के भाई बहन भी आए साथ...

शहडोल में ब्रेक फेल होने से घाटी से नीचे उतरी बस चालक सहित पांच घायल

 शहडोल। शुक्रवार की सुबह सीधी से शहडोल आ रही कैपिटल कंपनी की बस हनुमान घाटी में ब्रेक फेल होने की वजह से घाटी के नीचे उतर गई है जिससे बस में सवार 4 यात्री घायल हो गए और बस चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना सुबह तकरीबन 10 बजे की बताई जा रही है ।

सीधी से शहडोल जा रही कैपिटल कंपनी की बस

सहायक उपनिरीक्षक अजय सिंह ने बताया है कि सीधी से शहडोल जा रही कैपिटल कंपनी की बस क्रमांक एमपी 18 पी 0270 ब्यौहारी थाना क्षेत्र के हनुमान घाटी से नीचे उतर गई। लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल ब्यौहारी में भर्ती कराया है। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार बस में लगभग 35 लोग सवार थे। घटना के बाद अन्य लोग बस से उतर कर दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए हैं। चार लोगों को चोटें पहुंची थी जिन्हें सिविल अस्पताल में पुलिस में भर्ती करा दिया है मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

दो माह के भीतर तीसरा बस दुर्घटना

शहडोल से रीवा पहुंच मार्ग जर्जर होने की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।दो माह के भीतर ही तीसरी बस दुर्घटना हुई है ।प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि शहडोल रीवा मार्ग से अच्छी तरीके से वाकिफ हैं कि यह मार्ग पूरी तरीके से जर्जर हो गया है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा ।आए दिन बस दुर्घटनाएं हो रही हैं ।

बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा…     |     छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य     |     जयवर्धन सिंह ने पहली बार डाला पिता दिग्विजय सिंह को वोट, लक्ष्मण सिंह भी कतार में दिखे     |     भोपाल भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किया मतदान, पंजाब केसरी के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की अपील की     |     पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पहुंचते ही इस शख्स के छुए पैर     |     जीतेगा तो भाजपा नेता ही, लेकिन मतदान जरूर करें और अकल ठिकाने लाएं, इंदौर की जनता से जीतू पटवारी की अपील     |     आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की सरेआम गुंडागर्दी, नोएडा के पेट्रोल पंप पर की मारपीट     |     MP की 9 सीटों पर मतदान जारी, भिंड में मतदाता को मारी गोली     |     वोट पड़े 11 EVM में दिखे 50… दिग्विजय सिंह ने लगाए बजरंगबली के नारे..बताया चमत्कार     |     लोकसभा चुनाव 2024: साढ़े 3 फीट के समीउल्लाह ने डाला वोट, 3-3 फीट के भाई बहन भी आए साथ…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें