Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

पत्नी के अपहरण की कोशिश नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

रीवा। रीवा निवासी दंपती का सतना जिले में अपहरण की कोशिश ने सनसनी मचा दी। रीवा जिले के ग्राम सहेबा निवासी धर्मेंद्र तिवारी पिता लवकुश तिवारी उम्र 26 वर्ष एवं पत्नी अंजली उम्र 21 वर्ष का ब्लैक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने सोमवार की दोपहर अपहरण कर लिया। एक नाबालिग समेत 5 बदमाश उन्हें जबरन अपनी कार में बैठा कर निकल गए। इस दौरान रीवा पुलिस को सूचना मिली तो उसने रीवा के साथ-साथ सतना पुलिस को भी अलर्ट कर दिया। सतना पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी बीच अमदरा टोल प्लाजा के पास बिना नंबर की काले रंग की कार पर पुलिस की नजर पड़ी। कार सवार लोगों ने पुलिस को देख कर भागने का भी प्रयास किया, लेकिन अमदरा पुलिस ने घेराबंदी कर कार रोक ली। बिना नंबर की कार में ले जाए जा रहे दंपती को सतना की अमदरा थाना पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया है। इस मामले में एक नाबालिग समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर एक बिना नंबर की कार जब्त की है।

कंट्रोल रूम से मिली थी सूचना :

सतना पुलिस ने रीवा कंट्रोल से मिली सूचना पर नाकाबंदी कर एक दंपती के अपहरण की कोशिश नाकाम कर दी। सतना की अमदरा थाना पुलिस ने पति-पत्नी को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराकर नाबालिग समेत 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से टाटा कंपनी की बिना नंबर की काले रंग की एक कार भी जब्त की गई है। सूचना मिलने पर रीवा की समान थाना पुलिस ने अमदरा पहुंच कर आरोपितों को अपने कब्जे में ले लिया है।

हुई कार की तलाशी :

कार में धर्मेंद्र और अंजली बैठे हुए मिले। पूछताछ कर अमदरा पुलिस ने रीवा कंट्रोल से अपहर्ताओं और अपहृतों के बारे में जानकारी की तस्दीक की और अपहर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपियों में हर्षवर्धन सिंह पिता विजय सिंह एवं अमन मिश्रा पिता नागेंद्र मिश्रा दोनों निवासी रतहरा,आदित्य विक्रम सिंह पिता धीरेंद्र सिंह निवासी रामनई रायपुर कर्चुलियान,पंकज शर्मा पिता रामदास शर्मा निवासी बांसघाट रीवा एवं बजरंग नगर रीवा निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग शामिल है।

लेन-देन के था मामला :

धर्मेंद्र और अंजली ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि आरोपी उन्हें पैसों के लेन-देन के मामले में जबरिया अपने साथ सागर ले जा रहे थे। उधर, आरोपितों ने पुलिस को यह कहते हुए गुमराह करने की कोशिश की है कि धर्मेंद्र और अंजली उनकी गाड़ी में अपनी मर्जी से बैठे थे। पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र तिवारी सागर में हर्षवर्धन सिंह के यहां वाहनों में यूरिया डालने का काम करता है। उस काम के सिलसिले में इनका पैसों के लेनदेन का मामला था। पैसों की वसूली के लिए हर्षवर्धन अपने 4 अन्य साथियों को लेकर धर्मेंद्र के पास पहुंचा था। पैसे न मिलने पर वह पति-पत्नी को पकड़ कर सागर ले जा रहा था। अमदरा थाना प्रभारी राजेंद्र पाठक ने बताया कि दंपती को मुक्त करा लिया है। बताया गया है कि पूरा मामला महज 70 हजार रुपये को लेकर किया गया है। आरोपित रीवा की समान थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिए गए हैं। समान पुलिस ही मामले की जांच कर रही है।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें