Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

गुटबाजी करने वाले कांग्रेस नेताओं की पवन खेड़ा ने लगा दी क्लास, कहा- अनर्गल बयानबाजी करने से बचें

भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता भी चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि अनर्गल बयानबाजी करने वाले कांग्रेस प्रवक्ताओं की पवन खेड़ा ने क्लास लगाई है।

दरअसल कांग्रेस नेता पवनखेड़ा इन दिनों मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान पवन खेड़ा को इस बात की जानकारी मिली कि पार्टी नेताओं के बीच गुटबाजी जैसा माहौल बना हुआ है। वहीं, पवन खेड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी को किनारे बैठने के लिए कह दिया।

बताया गया​ कि पार्टी में गुटबाजी की जानकारी मिलने पर पवन खेड़ा ने प्रवक्ताओं को जमकर फटकार लगाई है। साथ ही गुट बनाकर माहौल खराब करने वाले प्रवक्ताओं हिदायत देते हुए पार्टी के हित में कार्य करने की बात कही है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें