32 वर्षीय वैभवी उपाध्याय को हिमाचल प्रदेश में हुए कार एक्सीडेंट में जान गवानी पड़ी। उनके जाने से पूरी टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा है। वैभवी के निधन पर उनके साथ काम कर चुके कई एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

वैभवी उपाध्याय के पॉपुलर टीवी शो

वैभवी लंबे वक्त से टीवी जगत में एक्टिव थीं। अब तक उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है। इनमें सबसे ज्यादा फेमस उन्हें कॉमेडी सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई ने बनाया। इस शो में उन्होंने जैस्मिन का किरदार निभाया था।

सीआईडी और अदालत का रही हिस्सा

वैभवी उपाध्याय इसके अलावा सीआईडी, संरचना, अदालत, सावधान इंडिया: क्राइम एलर्ट, प्लीज फाइंड अटैच्ड, डिलीवरी गर्ल, इश्क किल्स और लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे हिट शोज का हिस्सा भी रहीं।

इन फिल्मों में किया काम

वैभवी उपाध्याय ने टीवी के बाद फिल्मों में भी हाथ आजमाया। दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक में वैभवी मीनाक्षी के किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने राजकुमार राव और पत्रवेला के साथ फिल्म सिटी लाइट्स में भी काम किया।

साराभाई वर्सेस साराभाई को-स्टार ने जताया शोक

वैभवी उपाध्याय के साथ साराभाई वर्सेस साराभाई में काम कर चुके एक्टर देवेन भोजानी एक्ट्रेस के अचानक निधन से सदमे में हैं। उन्होंने वैभवी के लिए ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, “शॉकिंग, एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और एक अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की जैस्मिन के रूप में जानी जाती है,उनका निधन हो गया है। कुछ घंटे पहले नॉर्थ में वो एक दुर्घटना की शिकार हो गईं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे वैभवी।”