Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

कियारा-कार्तिक की फिल्म सत्यप्रेम की कथा के सेट से लीक हुआ वीडियो इस अंदाज में दिखे एक्टर

 कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा के बाद अब जल्द ही अपनी अगली फिल्म के साथ लौट रहे हैं। वे एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। भूल-भुलैया 2 के बाद उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फिर से साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें कार्तिक और कियारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। अब हाल ही में सत्यप्रेम की कथा के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सेट से लीक हुआ वीडियो

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका लुक भी काफी अलग देखने को मिल रहा है। सत्यप्रेम की कथा के सेट से कार्तिक आर्यन का एक शूटिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है। ये वीडियो किसी डांस सीक्वेंस का है। जिसमें ग्रैंड सेट के साथ-साथ कई डांसर्स भी मौजूद हैं। इस गाने में सभी ने जो भी कॉस्टयूम पहनी है, वह साउथ इंडियन है। वहीं कार्तिक आर्यन ने भी जो कपड़े पहने हुए हैं, उसमें उनका लुक साउथ इंडियन नजर आ रहा है।

किस दिन रिलीज होगी सत्यप्रेम की कथा?

वीडियो में कार्तिक का एनर्जेटिक अंदाज देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इसे फिल्म के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है, तो वहीं कोई इस वायरल वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहा है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म समीर विध्वंस के निर्देशन में बनी है। जो कि 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें