Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

सूर्य का हुआ रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश इन राशियों के भाग्य में आएगी तेजी

 सूर्य ने 25 मई को रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है। सूरज के इस नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों के जीवन में रौनक आने की प्रबल संभावना है। सूर्य की यह स्थिति 9 दिनों तक रहेगी। इस अवधि में 4 राशियों को करियर में बड़ी छलांग लगाने का मौका मिल सकता है। साथ ही आर्थिक संसाधनों में वृद्धि हो सकती है। आइए जानते हैं 2 जून तक किन राशियों के लिए समय अच्छा रहने वाला है।

मेष राशि

सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में रहने से मेष राशिवालों की आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। इस राशि के जातक आर्थिक दायरे में विस्तार का अनुभव कर सकते हैं। जीवनसाथी के माध्यम से आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है।

वृष राशि

वृष राशिवालों के लिए सूर्य नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी हो सकता है। आपको अपनी स्किल्स को सुधारने का अवसर मिल सकता है। मेहनत का पूरा फल पाने के लिए उचित समय है। लोगों का विश्वास और प्रेम आपक लिए बढ़ेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को अप्रत्याशित आर्थिक लाभ का संकेत है। सपने पूरे करने के अवसर सामने आएंगे। शेयर बाजार में निवेश करना फायदेमंद साबित हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के स्वामी सूर्य देव हैं। सूरज के नक्षत्र परिवर्तन से भाग्य का साथ मिल सकता है। आने वाले समय में अच्छी प्रगति का अनुभव हो सकता है। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/ सामग्री/ गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ धार्मिक मान्यताओं/ धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें।’

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें