Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

गैस एजेंसी संचालक के घर चोरी का प्रयास शोर मचाने पर भी नकाबपोश करते रहे दरवाजा तोड़ने की कोशिश

 बैतूल। कोतवाली थाना क्षेत्र के शारदा नगर गोठाना में शनिवार तड़के चोरों ने दो घरों में चोरी को अंजाम दिया और तीसरे घर में दरवाजा तोड़कर भीतर घुसने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।

शारदा नगर में निवास करने वाले गैस एजेंसी संचालक के घर में शनिवार तड़के चार बजे चार नकाबपोश लाठी, लोहे की राड लेकर चोरी करने के लिए पहुंच गए। घर के मुख्य प्रवेश द्वार का लाक तोड़ने का प्रयास करते रहे। घर में मौजूद सदस्यों के जाग जाने पर जब उनके द्वारा शोर मचाया गया तब भी नकाबपोश डरे नहीं और दरवाजे को तोड़ने में जुटे रहे। घर के बाहर रेकी करने वाले का इशारा पाने पर वे बैरंग लौट गए। नकाबपोशों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। एफएसएल टीम ने भी सुराग जुटाने का प्रयास किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रसोई गैस एजेंसी के संचालक अजय भार्गव के गोठाना में स्थित घर में शनिवार तड़के करीब चार बजे नकाबपोश चोरी करने के लिए पहुंचे। इनमें से एक बाहर सड़क पर खड़े रहकर रेकी कर रहा था, जबकि चार बाउंड्रीवाल फांद कर भीतर घुसे और मेन गेट तोड़ने का प्रयास करते रहे। इस बीच रेकी कर रहे बदमाश के पुकारने पर एक बार भागकर सड़क पर भी चले गए। कुछ ही देर बाद दोबारा वापस लौट आए और दरवाजे को तोड़ने का प्रयास करते रहे। इस दौरान घर के सदस्य जाग गए और उन्होंने शोर मचाया लेकिन नकाबपोश जरा भी नही डरे और लोहे की राड से दरवाजा तोड़ने में जुटे रहे। इस बीच पड़ोसियों के जाग जाने और शोर बढ़ता देख सभी बाउंड्री वाल फांदकर भाग गए। दहशतजदा भार्गव ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें चार नकाबपोश नजर आ रहे हैं। दोपहर में एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सुराग जुटाए हैं। भार्गव ने बताया कि यदि दरवाजा टूट जाता तो नकाबपोश उन पर हमला कर देते क्योंकि शोर मचाने के बाद भी वे दरवाजा तोड़ने के लिए राड और पैरों से प्रयास कर रहे थे। भार्गव और उनकी पत्नी दरवाजे के दूसरी ओर खड़े होकर उसे मजबूती से धकेलते रहे ताकि दरवाजा ना टूट ना पाए। इतना ही नही दरवाजे के बीच से जो जगह बना ली गई थी उसमें से राड से हमला करने की भी कोशिश उनके द्वारा की गई। बेखौफ तरीके से चोरी करने का प्रयास किए जाने की खबर लगते ही क्षेत्र में रहने वाले लोग बेहद दहशत में आ गए हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि शारदा नगर में दो घरों में चोरी की गई है और तीसरे घर में चोरी का प्रयास किया गया। दो घरों से चोर को कुछ खास नहीं मिला। तीसरे घर के लोग जाग गए जिससे वे भाग निकले। हम सरगर्मी से तलाश कर रहे हैं। जल्द ही पता लगाया जाएगा।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें