Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

अस्पताल खोलने के नाम पर भवन मालिक और अन्य से लाखों की धोखाधड़ी

 इंदौर । खुड़ैल थाना क्षेत्र के जामनिया खुर्द गांव में अस्पताल खोलने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपितों ने खुद को एसएमएचआरसी प्राइवेट लिमिटेड का प्रतिनिधि बताया और भवन मालिक व अन्य के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की।

पुलिस के अनुसार, आरोपितों ने खुद को प्रतिनिधि बताकर फरियादी का भवन अस्पताल के रूप में दिखाया। आरोपितों ने फरियादी द्वारा निष्पादित लीज डीड की प्रति दिखाकर राहुल सोनी के साथ भी मेडिकल खुलवाने के नाम पर करीब 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। आरोपितों ने मेडिकल दुकान किराए पर देने के लिए पगड़ी एवं डिपाजिट के रूप में रुपये वसूल लिए। इसी प्रकार अन्य लोगों के साथ भी धोखाधड़ी की गई। मामले में पुलिस ने आरोपित विनोद कुमार, करुणा परिहार, महिपाल सिंह सोलंकी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने सोमवार को एक लाख रुपये की ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उज्जैन तरफ से दो युवक ब्राउन शुगर लेकर इंदौर तरफ आ रहे हैं। जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना बाणगंगा ने संयुक्त कार्रवाई करते उज्जैन रोड पर आरोपित अनूप नायर निवासी दिव्य विहार कालोनी और ऋषभ वैष्णव निवासी प्रीमियम पार्क कालोनी को घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपितों की तलाशी पर उनके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर मिली।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें