Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

बिलासपुर ने जीता ओवरआल चैंपियनशिप का खिताब

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ राज्य ताइक्वांडो संघ बिलासपुर तत्वाधान में आयोजित दूसरी छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय महिला ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन जिला खेल परिसर स्थित बैडमिंटन हॉल में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता में प्रदेश के 13 जिलों से 303 खिलाड़ी एवं अधिकारी शामिल हुए। प्रतियोगिता में 160 पदकों का निर्णय हुआ । जिसमें सर्वाधिक पदक प्राप्त कर बिलासपुर जिला ओवरऑल चैंपियनशिप खिताब पर कब्जा किया।

छत्तीसगढ़ राज्य संघ के महासचिव रामपुरी गोस्वामी ने बताया कि चौथे स्थान पर रायपुर जिला की टीम, तीसरे स्थान पर दुर्ग जिला की टीम, दूसरे स्थान पर रायगढ़ जिला की टीम ने ट्राफी प्राप्त किया। समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बिल्हा विधानसभा के विधायक धरमलाल कौशिक थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता बिलासपुर जिले के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडे, डॉक्टर सीवी रमन विश्वविद्यालय के कुलसचिव गौरव शुक्ला एवं रमन विश्वविद्यालय शिक्षा विभाग के डीन शंकर यादव, सुशील मिश्रा कोच गुरुकुल एवं विजय पांडे वरिष्ठ उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ राज्य ताइक्वांडो की उपस्थिति में समस्त खिलाड़ियों को पुरस्कार बाटा गया। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य के 13 जिलों से 303 खिलाड़ी एवं अधिकारी शामिल हुए।

प्रतियोगिता को संपन्न कराने में छत्तीसगढ़ राज्य ताइक्वांडो संघ की टेक्निकल कमेटी के चेयरमैन राकेश पुरी गोस्वामी , राज्य रैफरी बोर्ड के चेयरमैन प्रदीप कुमार यादव, छत्तीसगढ़ राज्य ताइक्वांडो संघ के महिला सदस्य श्रुति देशपांडे एवम जिले के वरिष्ठ कोच राजकुमार शर्मा, वेद प्रकाश जयसवाल, सुबोध कुमार यादव सूर्य प्रकाश चंद्राकर ,जितेंद्र कमलेश ने रात दिन एक करते हुए प्रतियोगिता को सफल बनाने में अपना संपूर्ण योगदान प्रदान किया। तीन दिवस प्रतियोगिता को संपूर्ण रूप से सफल बनाने में प्रदेश ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष मनोज भिवगडे का महत्वपूर्ण योगदान था। प्रतियोगिता को इंटरनेशनल स्वरूप देने इलेक्ट्रॉनिक सेंसर से प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। इंटरनेशनल एवं नेशनल लेवल पर इलेक्ट्रॉनिक सेंसर से प्रतियोगिता का आयोजन होता है। उसी तारतम्य में राज्य के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर पदक प्राप्त करें इस दृष्टि को मद्देनजर रखते हुए इलेक्ट्रॉनिक सेंसर से महिला ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन छत्तीसगढ़ राज्य ताइक्वांडो संघ द्वारा कराया गया।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें