Breaking
हरियाणा में क्या खतरे में बीजेपी सरकार? विपक्ष बोला-सत्ता में रहने का नहीं अधिकार नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

तीन दिन से लापता युवती की मिली लाश सिर कुचल हत्या की आशंका तीन युवक से पूछताछ

अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के अमरपुर के नजदीक युवती की सिर कुचली लाश मिली है।तीन दिन पहले मृतका अपने मामा के घर भुलसीकला से निकली थी।उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी थी।

खोजबीन में भी उसका पता नहीं चल पा रहा था। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।मामले में पुलिस ने कुछ संदेहियों को पकड़ा है।उनसे पूछताछ की जा रही है।मृतका की पहचान सरस्वती गोंड के रूप में की गई है।पुलिस जांच में पता चला है कि बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत भुलसीकला के तेतरटोली निवासी सरस्वती गोंड़ (20) अपनी मां के साथ अंबिकापुर में रहती थी।

वह भुलसीकला आना-जाना करती थी। कुछ दिन पूर्व भुलसीकला के तेतर टोली गांव में अपने मामा संजय के यहां आई थी। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि बीते दो जून को युवती मामा के घर से तैयार होकर मोबाइल लेकर निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। घर नही लौटते से स्वजन परेशान थे।

मोबाइल में फोन भी नही लग रहा था।स्वजन , परिचितों व रिश्तेदारों से संपर्क में थे लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था।इस बीच सोमवार को युवती का रक्तरंजित शव ग्राम पंचायत अमरपुर के आमादारा पाठ के जंगल रास्ते में पड़ा मिला। मृतका की पहचान भी कर ली गई थी।

कुसमी थाना प्रभारी सुनील केरकेट्टा के नेतृत्व में पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल की है। शव देखने के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या पत्थरों से ताबड़तोड़ वार कर की गई है।ग्रामीणों, स्वजन से पूछताछ में पुलिस को महत्त्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है।

पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोडक़र देख रही है। पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन लोगों को पकड़ पूछताछ शुरू कर दिया है। इनमें आमादारा के दो तथा मृतका के ग्राम भुलसीकला का रहने वाला एक युवक शामिल है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

हरियाणा में क्या खतरे में बीजेपी सरकार? विपक्ष बोला-सत्ता में रहने का नहीं अधिकार     |     नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें