Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

दुष्कर्म कर पिता को दी थी जान से मारने की धमकी छात्रा ने पी लिया जहर

खंडवा। जहर पीकर अपनी जाने देने का प्रयास करने वाली छात्रा के होश आने पर दिए बयान ने सनसनी फैला दी है। छात्रा के साथ आरोपित युवक ने छेड़छाड़ करने के साथ ही दुष्कर्म किया था।

छात्रा ने बताया जहर पीने का कारण

छात्रा ने अपने बयान में कहा है कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी थी। इस वजह से उसने जहर पी लिया। पुलिस ने घटना के तीसरे दिन केस दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है।

जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग

मामला ग्राम सालई का है। यहां रहने वाली 16 वर्षीय दसवीं कक्षा की होनहार छात्रा ने तीन जून को घर में जहर पी लिया था। पिता ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया था। इसके बाद से छात्रा जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है।

दो दिन बाद हुए छात्रा के बयान

पुलिस ने दो दिन बाद उसके बयान दर्ज किए। पुलिस के अनुसार छात्रा का कहना है कि तीन जून को पिता, मां और छोटा भाई खेत में काम पर गए थे। वह घर में अकेली थी। इस दौरान उसके साथ आए दिन छेड़छाड़ करने वाला आरोपित 21 वर्षीय विकास उर्फ विक्कू पुत्र नरेंद्र राजपूत घर में घुस आया।

उसने पिता को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ जबरदस्ती खोटा काम किया। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया।

परिवार की इज्‍जत के डर से पी लिया जहर

उसके जाने के बाद उसने अपने परिवार की इज्जत के डर से जहर पी लिया था। धनगांव पुलिस ने आरोपित विकास उर्फ विक्कू पर दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है। मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

केस दर्ज करने में लग गए तीन दिन

धनगांव पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने में तीन दिन लग गए। तीन जून से छात्रा गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है। परिवार का कहना है कि इस दौरान छात्रा का बयान तक दर्ज नहीं किया। थाने से एक भी पुलिसकर्मी अस्पताल नहीं आया। तीसरे दिन पुलिस ने आकर छात्रा के बयान दर्ज किए। तब कहीं जाकर प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं बरती। यह आरोप परिवार के लोगों ने लगाया है।

इनका कहना है

इस मामले को लेकर धनगांव थाना प्रभारी निरीक्षक विजय वर्मा का कहना है कि किशोरी दो दिनों तक बयान देने की स्थिति में नहीं थी। किशोरी के होश आने पर उसके बयान दर्ज किए गए। उसके कथन के अनुसार आरोपित युवक पर दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें