Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

इन 4 राशि वालों की किस्‍मत बदलने वाले हैं ‘राहु’, वजह जानकर फूले नहीं समाएंगे!

राहु को ज्‍योतिष में क्रूर ग्रह माना गया है लेकिन वे शुभ फल भी देते हैं. इस साल होने जा रहा राहु का गोचर 4 राशि वालों के लिए किस्‍मत बदलने वाला साबित हो सकता है.

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष शास्‍त्र में राहु को पापी और क्रूर ग्रह माना गया है. इसका बुरा असर जिंदगी में कई मुसीबतें लाता है. कुंडली में राहु की बुरी स्थिति कठोर वाणी, त्वचा के रोग, गंभीर बीमारी का शिकार बनाता है. हालांकि यह धार्मिक यात्राओं और राजनीति का भी कारक है. आमतौर पर राहु को लेकर लोगों के मन में शनि जैसी डर की भावना रहती है. जबकि ऐसा नहीं है कि राहु हमेशा अशुभ फल ही देते हैं. वे शुभ फल भी देते हैं. धीमी चाल चलने वाले राहु देव 18 महीने बाद 12 जुलाई, 2022 को अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. राहु का यह राशि परिवर्तन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा.

इन राशियों को होगा तगड़ा लाभ

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों को राहु का गोचर मेहनत का पूरा फल दिलाएगा. खासतौर पर प्रशासनिक सेवाओं से जुड़े लोगों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. कारोबारियों के लिए भी अच्‍छा समय है. निवेश करना लाभ देगा.

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर खूब धन लाभ कराएगा. उनकी आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. हर काम में तारीफ मिलेगी. कारोबार में तेजी आएगी. निवेश के लिए यह समय अच्‍छा है.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि वालों के लिए राहु का राशि परिवर्तन पैसा कमाने के कई मौके ला रहा है. इस समय में जमकर पैसे कमाएंगे और बड़ी बचत भी करेंगे. जो लोग नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं उनके लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. निवेश में तगड़ा फायदा होगा. प्रमोशन के प्रबल योग हैं.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर खूब लाभ कराएगा. आय बढ़ेगी. व्‍यापारियों को बड़े मुनाफे होंगे. इतना पैसा कमाएंगे कि तगड़ा बैंक बैलेंस बनाने में कामयाब रहेंगे. निवेश, शेयर मार्केट से लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.)

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें