Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

3 लाख रुपए कीमत की एमडी सप्लाई करने से पहले 2 पकड़ाए,क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही

 इंदौर। पुलिस आयुक्त इंदौर नगर श्री हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में मादक पदार्थ तस्करों के विरूध्द कार्यवाही करने हेतु  “आपरेशन प्रहार एवं नार्को  हेल्पलाईन” अंतर्गत कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के तारतम्य में आरोपीगणों पर आवश्यक कार्यवाही हेतु क्राइम ब्रांच की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। जिसके तहत कल तीन को पकड़ा है।

इंदौर क्राईम ब्रांच द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थ के क्रय विक्रय व उपयोग मे संलिप्त व्यक्तियो के संबंध मे गोपनीय रुप से लगातार असूचना संकलन किया जा रहा है। इसी दौरान क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दो व्यक्ति मल्हारगंज क्षेत्र के जिंसी हाट मैदान में अवैध मादक पदार्थ किसी अन्य व्यक्ति को बेचने के लिए जाने वाले है। मुखबिर की सूचना पर क्राईम ब्रांच व थाना मल्हारगंज की टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुये मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचे, जहां पर दो व्यक्ति संदिग्ध दिखे, जिन्होंने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करते घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी मोहम्मद आरिफ पिता नूर मोहम्मद निवासी 35/1 मल्हार पलटन, मल्हारगंज इंदौर , सरफराज पिता फरीद खान निवासी मुमताज अपार्टमेंट, जुनारीसाला अहिल्या पलटन इंदौर को पकड़ा है। आरोपियों की तलाशी लेने 30 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली है। जिसकी विदेशी कीमत 3 लाख रुपए करीब है।

होली पर दर्जनों पार्टियां इंदौर में आयोजित यहां खप्त होने की संभावना

इंदौर में होली के आयोजन से पहले शहर में एमडी गोली सहित दो आरोपियों के पकड़ाए जाने पर पार्टी की गलियारों में चर्चाएं जोर पकड़ रही है। सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा एमडी के साथ पकड़ाए गए दोनो आरोपी कॉलेज के आसपास छात्रों को एमडी सप्लाई करते थे। लिहाजा यह तय है कि होली की करोड़ो रूपये खर्च कर होने वाली टेक्नो पार्टियों में इसका असर देखने मिलेगा। हालांकि क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़े गए आरोपियों से विस्तृत पूछताछ जारी है। जिसमें कई बड़े खुलासे होने की संम्भावना है।

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201