Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

सरकार जल्द लेकर आएगी Land Pooling Policy में संशोधन, हज़ारों लोगों का घर मिलने का सपना होगा पूरा

Amendment in Land Pooling Policy: अनाधिकृत कॉलोनी (Unauthorized Colony) को अधिकृत (Authorized) करने के बाद मकान के लिए हज़ारों ऐसे आवेदन आए थे, जिसमें आवेदक के पास विल डॉक्यूमेंट नहीं था.

Amendment in Land Pooling Policy: देश में कई ऐसी कालोनियां है, जो अवेध रूप बनी हुई हैं. ऐसे में सरकार ने इन कालोनियों को लेकर नया नियम जारी किया है. सरकार का कहना है कि वो जल्द ही land Pooling Policy में संशोधन लाएगी, ताकि इससे जुड़ी दिक्कतें दूर हो सकें. दरअसल अनाधिकृत कॉलोनी (Unauthorized Colony) को अधिकृत (Authorized) करने के बाद मकान के लिए हज़ारों ऐसे आवेदन आए थे, जिसमें आवेदक के पास विल डॉक्यूमेंट नहीं था. ऐसे में नए नियम में विल डॉक्यूमेंट (Will Document) को हटा दिया है.

बता दें नए नियम के आ जाने के बाद कई हज़ार लोगों का घर मिलने का सपना पूरा हो सकेगा. नए नियम की जानकारी केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने दी है.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें