Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः महिला पुलिसकर्मी ने संभाली शहर ट्रैफिक की कमान, इधर शहडोल में निकाली जागरूकता बाइक रैली

 सिवनी। सिवनी जिले में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर पुलिस की अनोखी पहल देखी गई। आज यहां महिला दिवस के मौके पर महिला पुलिसकर्मियों को शहर की ट्रैफिक की कमान सौंपी गई। मुख्य चौक चौराहों पर महिलाओं ने शहर की ट्रैफिक की कमान संभाली और लोगों को पॉम्पलेट बांटकर समझाइश भी दी कि ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन ना करें। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सिवनी शहर के पुलिस कप्तान कुमार प्रतीक ने अपने-अपने क्षेत्रों में सराहनीय करने काम करने वाली महिलाओं का सम्मान किया। साइबर क्राइम को लेकर महिलाओं को जागरूक किया और एनसीसी कैडेट्स की छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया।

शहडोल।अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शहडोल जिले के समस्त महिला पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा जयस्तंभ से न्यू गांधी चौक तक बाइक रैली निकाली। यातायात के नियमों का पालन की जानकरी दी गई। इस दौरान जिले के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

बाइक रैली को पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली जयस्तम्भ से रवाना होकर न्यू गांधी चौक पहुंची जहां महिला पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा न्यू गांधी चौक में यातायात व्यवस्था की गई एवं यातायात दुर्घटना से बचाव, हेल्मेट, सीट बेल्ट लगाने, ओव्हर टेक नहीं करने, नाबालिग बच्चों को वाहन न देने, वाहन पार्किंग लाइन के अंदर खड़े करने, ऑटो चालको को वर्दी धारण करने, शराब पीकर वाहन न चलाने, दो पहिया वाहन में तीन सवारी न बैठाने एवं वाहनों संबंधी समस्त वैध दस्तावेज या छायाप्रति अपने साथ रखने संबंधी पम्पलेट बांटे गये।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें