Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

शोएब अख्तर समेत तमाम पाकिस्तानी समर्थक करते रहे दुआ बरसो रे मेघा..मेघा

कोलंबो में चल रहे भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश की वजह से बाधा पड़ गई है। भारत ने पहले खेलते हुए पाकिस्तान को 357 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में पाकिस्तान की पारी में 11 ओवर का खेल हुआ और फिर बारिश शुरू हो गई, जिसके बाद मैच रोकना पड़ा। इस दौरान पाकिस्तान ने 2 विकेट के नुकसान पर 44 रन बनाये हैं। पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम भी पैवेलियन लौट चुके हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को बहुत निराशा हो रही है, क्योंकि भारत की जीत की काफी उम्मीदें बन गई थीं।

पाकिस्तानियों को राहत

उधर टीम की हार निश्चित देख पाकिस्तान के समर्थक दुआ कर रहे हैं बारिश रुके और मैच रद्द हो जाए। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है..बरसो रे मेघा..मेघा। यानी पाकिस्तान के समर्थक चाहते नहीं कि बारिश रुके और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़े।

पाकिस्तान के अन्य लोग भी बारिश के टीम के राहत भी बात बता रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि बारिश की वजह से पाकिस्तान को राहत मिल गई है। बता दें कि अगर मैच रद्द हो जाता है तो भारत और पाकिस्तान में एक-एक प्वाइंट बंट जाएगा। इससे भारत को नुकसान है।

क्या हैं विकल्प?

अब अगर बारिश की वजह से खेल आगे नहीं होता है तो फिर भारत-पाकिस्तान का यह मैच रद्द करार दिया जाएगा। दरअसल, वनडे क्रिकेट में डकवर्थ लुईस नियम तभी लगता है जब दूसरी पारी में कम से कम 20 ओवर का खेल पूरा हो जाए। अभी तक पाकिस्तान की पारी में 11 ओवर का खेल ही हुआ है। इसी वजह से अगर अब मैच नहीं होता है तो फिर यह मुकाबला रद्द हो जाएगा।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें