Breaking
ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला... बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल... CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच... नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?

कलेक्टर ने कहा- प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होगा

जबलपुर। वीकल फैक्ट्री जबलपुर में एवीएनएल चेयरमैन कप के अंतर्गत आटोक्रास मोटर स्पोर्ट्स का शुभारंभ कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के मुख्य आतिथ्य में हुआ। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन एवं अन्य विशिष्ट अतिथियों ने फ्लैग आफ करके इस मोटर स्पोर्ट्स इवेंट की शुरुआत की।

70 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया

आटोक्रास मोटर स्पोर्टस इवेंट में 70 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। अपने उद्बोधन में मुख्य अतिथि सौरभ कुमार सुमन ने कहा कि ऐसे आयोजन से न केवल शहर अपितु पूरे मध्य प्रदेश में मोटर स्पोर्ट्स के प्रति लोगों में जागरूकता बढेगी। साथ ही मोटर स्पोर्ट्स में रुचि रखने वाले प्रदेश के नागरिकों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होगा।

विशिष्ट आयोजन के लिए वीएफजे प्रबंधन की प्रशंसा

कलेक्टर ने इस विशिष्ट आयोजन के लिए वीएफजे प्रबंधन की प्रशंसा की।इस अवसर पर एवीएनएल के सीएमडी संजय द्विवेदी ने भी इस स्पोर्ट्स इवेंट के सफल आयोजन के लिए वीएफजे प्रबंधन को अपनी शुभकामनाएं दी और आगे भी इस तरह के आयोजन कराए जाने की बात कही।

वीकल फैक्ट्री जबलपुर सैन्य वाहन निर्माणी है

उल्लेखनीय है कि वीकल फैक्ट्री जबलपुर सैन्य वाहन निर्माणी है। वीएफजे के पास अपना खुद का टेस्ट ट्रैक है। इसी टेस्ट ट्रैक पर इस इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें सभी प्रतिभागियों को करीब पौने दो किलोमीटर की रेस में भाग लेने का अवसर मिला।

इनकी रही मौजूदगी

इस अवसर पर महिला कल्याण समिति एवीएनएल आवडी चेन्नई की अध्यक्ष रश्मि द्विवेदी, सीजीएम-वीएफजे संजीव कुमार भोला, महिला कल्याण समिति वीएफजे रचना भोला, एमपी टूरिज्म के रीजनल मैनेजर केएल पटेल सहित बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला…     |     बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल…     |     CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच…     |     नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका     |     बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें