Breaking
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

मुरादाबाद में अल्फ़ाज़ का आयोजन…छात्रों को मिला प्रतिभा दिखाने का मौका

पीतल नगरी मुरादाबाद में एक बार फिर युवाओं के अंदर छिपा एक शायर बाहर आ गया है। जी हां! इस बार अल्फाज़ अपने के मंच ने तीर्थंकर यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम के माध्यम से यहां के स्टूडेंट्स को अपनी प्रतिभा उजागर करने का मौका दिया। इस कार्यक्रम के माध्यम से इन युवाओं के अंदर छुपे बडे़ मुद्दे भी कुछ इस तरह सामने आए कि सब देखते ही रह गए।

 विगत 2 वर्षों से मुरादाबाद में युवा कवियों एवं कवयित्रियों को मंच प्रदान करते हुए अल्फाज़ के कदम बढ़ते नज़र आ रहे हैं। इसी के चलते युवा प्रतिभाओं को लगातार आगे बढ़ाने हेतु “अल्फ़ाज़” द्वारा दिल्ली रोड स्थित तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी के टिमिट कॉलेज में प्रथम ओपन माइक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

कार्यक्रम के दौरान कॉलेज के मैनेजमेंट और लॉ के छात्र और छात्राओं ने अपनी-अपनी कला का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्फ़ाज़ की संस्थापिका अभिव्यक्ति सिन्हा, संचालन राघव गुप्ता व मैनेजमेंट अमर सक्सैना ने किया। वहीं इस कार्यक्रम में आकृति, मुस्कान, श्याम, अंचित गिरीश और हर्षित ने कार्यभार संभाला। वहीं टिमिट कॉलेज से प्रिंसिपल डॉ विपिन जैन, डॉ अलका अग्रवाल, डॉ मनोज कुमार अग्रवाल, अमित वर्मा, विवेक आनंद, आदि ने भी पूरे कार्यक्रम में भरपूर सहयोग दिया।

 

कार्यक्रम के दौरान गरिमा, उदित, पूजा, अविरल, नंदिनी, रिया, वैशाली, ज़ीनत, पलक, अक्षय, अनन्या, अंशिका, पायल, पवित्र, अभिनव, युवराज, अदिति, प्रियांशी, प्रियांशु, अश्वनी, जैनुअल, और आयुष की एक से बढ़कर एक उम्दा कविताएं सुनाईं जिन्होंने सभी का दिल जीत लिया। तो वहीं नव्या, ऋषभ, सैयदा जोहा, अथर, और महक के गायन ने इस कार्यक्रम में खूब सुर बिखेरे। वहीं अमीषा, इक़रा और अमन ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए उम्दा कहानियां भी पेश की।

इसके साथ ही  अल्फाज़ युवा साथियों को उनकी कला का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करता है, जहां वे बेझिझक अपना हुनर दिखा सकते हैं और अपने-अपने क्षेत्र का नाम रौशन कर सकते हैं।

टिमिट कॉलेज में अल्फाज़ का प्रथम ओपन माइक हर एक मायने में सफल रहा है, जिसके लिए वो हर एक विद्यार्थी और शिक्षकगणों का धन्यवाद देती हैं। वहीं कार्यक्रम में कॉलेज के विभिन्न छात्र और छात्राएं, सभी श्रोता के रूप में शामिल रहे।

573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |     अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल     |     मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका     |     14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले     |      भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज      |     ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत     |     स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201