Breaking
नहीं रहे सुशील मोदी कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत

फरीदाबाद : बारात में घुड़चढ़ी के दौरान हुई फायरिंग, पास में खड़ी लड़की के पैर में लगी गोली, आरोपी मौके से फरार

फरीदाबाद : शहर की तिगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में देर रात बारात की घुड़चढ़ी में गोली चलने का मामला सामने आया है। दरअसल तिगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में देर रात बारात की घुड़चढ़ी में दबंगों ने मंदिर जा रही बारात को रुकवा कर उनके साथ पहले जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और उसके बाद अवैध हथियार से एक लड़की के पैर पर गोली मार दी। जैसे ही पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे तिगांव एसीपी राजेश लोहान ने तुरंत प्रवाह से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसीपी राजेश लोहान का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। वहीं घायल लड़की का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं घायल लड़की के पिता जगदीश का कहना है कि घुड़चढ़ी हो रही थी मंदिर के लिए जा रही थी बारात को देखने के लिए लड़की वहां खड़ी हुई थी। पहले आसमान में फायरिंग की गई और उसके बाद दूसरी गोली लड़की के पैर पर जा लगी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं जगदीश की मानें तो उन्होंने पुलिस को इस पूरे मामले की शिकायत दी और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नहीं रहे सुशील मोदी     |     कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें