Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म, पीड़िता राजस्थान से बरामद, आरोपित गिरफ्तार

श्योपुर। एक पखवाड़े पहले सोंठवां गांव से अगवा हुई किशोरी को देहात थाना पुलिस ने कोटा राजस्थान से बरामद कर लिया है। साथ ही उस आरोपित को भी दबोच लिया है, जो किशोरी को सोंठवां से अगवा करके ले गया था। पुलिस ने आरोपी को अपहरण, दुष्कर्म सहित अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं किशोरी को न्यायालय में पेश कर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस ने नाबालिग को किया बरामद

देहात थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि सोंठवा निवासी एक 16 वर्षीय बालिका गत 13 दिसंबर को अगवा हो गई थी। उसे राजस्थान के कोटा निवासी आकाश नायक नामक युवक झांसा देकर अगवा कर ले गया था। आकाश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और मुखबिर की एक सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक पुलिस टीम को कोटा दबिश के लिए भेजा गया। जहां औद्योगिक नगर में किशोरी को आरोपी के साथ बरामद कर लिया।

अगवा करने के बाद कोटा जाकर रचा ली शादी

देहात थाना प्रभारी रघुवंशी ने बताया कि किशोरी अभी नाबालिग है, इसके बाद भी आरोपित आकाश नायक ने उसे कोटा स्थित अपने गांव ले जाकर शादी रचा ली। नाबालिग से शादी रचाना गैर कानूनी है। इसलिए आकाश के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। वहीं किशोरी को समझाइश देकर उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें