Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

बेंगलुरु: कार में कर रहे थे अश्लील हरकतें, सब-इंस्पेक्टर ने रोका तो रौंद दिया

बेंगलुरु से अजीबा मामला सामने आया है. यहां के एक पार्क में प्रेमी जोड़ा कार में अश्लील हरकतें कर रहा था. कार से सारा नजारा बाहर से गुजर रहे लोगों को दिख रहा था. वहीं, नजारा देखकर उन्हें रोकने के लिए पुलिस पहुंची तो आरोपी ने उनके ऊपर कार चढ़ा दी. कार के हमले में एक सब-इंस्पेक्टर घायल हुआ है.

घायल सब-इंस्पेक्टर महेश को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस कार और आरोपियों की तलाश कर रही है. यह मामला बेंगलुरु के ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन इलाके का है.

पार्क में रोकी कार और करने लगे अश्लील हरकतें

हैरान करने वाली यह घटना बेंगलुरु के ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक पार्क की है. पार्क में दोपहर के वक्त एक कार आकर रुकी. कार में युवक और युवती मौजूद थे. अचानक वह कार में आपत्तिजनक हरकतें करने लगें. कार के अंदर नग्नअवस्था में उनकी इस आपत्तिजनक हरकतों पर बाहर से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ रही थी. इसी बीच वहां ड्यूटी पर तैनात सब-इंस्पेक्टर महेश की नजर इस जोड़े शर्मनाक हरकतों पर पड़ी.

सब-इंस्पेक्टर को कार से रौंदा

सब-इंस्पेक्टर कार में मौजूद प्रेमी जोड़े को समझाने के लिए गए. वह कार के पास जानकर नंबर प्लेट की जांच करने लगे. इसी बीच कार में सवार युवक उठा और उनसे अचानक कार चला दी. कार की तेज गति होने से सब-इंस्पेक्टर उसके बोनट पर गिर गए. कार चालक आरोपी युवक ने रिवर्स गियर डालकर फिर से कार को आगे की ओर तेज स्पीड दे दी जिससे सब-इंस्पेक्टर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद पार्क में हंगामा मच गया. लोग कार को रोकने के लिए उसके पीछे भागे लेकिन कार सवार तेजी से गाड़ी को दौड़ाता हुए वहां से फरार हो गया.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें