Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

पति को सुधरने का वादा कर पहले किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल…ऐसे हुआ गरम तवे वाले बाबा का पर्दाफाश

धर्म के नाम पर अंधविश्वास फैलाने वाले और लोगों को मूर्ख बनाने वाले संतों की लिस्ट काफी लंबी है। इन बाबा में ऐसे कई नहीं है, जिन्होंने महिलाओं और लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें अपनी हवस का शिकार ना बनाया हो। हालांकि इस लिस्ट में आशाराम, राम रहीम और स्वामी नित्यानंद जैसे कई नाम शामिल हैं,जो की इस वक्त सलाखों के पीछे हैं। इसी बीच मार्डी आश्रम के गुरुदास बाबा पर मध्य प्रदेश की महिला ने रेप का आरोप लगाया है। आरोपी बाबा का असली नाम सुनील जानराव कवलकर है, जो गोरक्षा का काम करने का दावा करता है।

महिला का कहना ​​है कि बाबा ने धोखा देकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। बता दें कि रेप के आरोपी इस नए बाबा को दुनिया गुरुदास और तवेवाले बाबा के नाम से जानती है। लेकिन इसका असली नाम सुनील जानराव कवलकर है। वो अमरावती के तिवसा तालुका में मार्डी में बने आश्रम में रहता है। वह मानसिक तनाव से जूझ रहे लोगों की समस्याओं का समाधान देते हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर में रहने वाली एक महिला अपने नशेड़ी पति से तंग आ चुकी थी। पारिवारिक कलह को खत्म करने की उम्मीद में वह समाधान की खोज कर रही थी।

पति सुधर जाएगा और परिवारिक समस्या खत्म हो जाएगी
उस महिला को किसी ने बताया कि गुरुदास बाबा पूर्णिमा के दिन पर पूजा करके अंगारे देते हैं और लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं। पिछले साल मार्च में वो महिला मार्डी के आश्रम में गुरुदास बाबा से मिली थी। जब महिला ने उन्हें अपनी व्यथा के बारे में सुनाया तो इसके बाद बाबा ने उसे प्रसाद दिया और कहा कि वो जबलपुर आने पर उससे जरुरु मिलेगा। इसके बाद बाबा मई में दो बार जबलपुर भी गया। इसी दौरान महिला को अकेले में मिलने के लिए बुलाया गया। महिला के आरोपों के अनुसार, वह बाबा से मिलने के बाद उसे छह से सात महीने तक आश्रम में रहने का कहा गया। बाबा ने उससे कहा कि, इसके बाद उसका पति सुधर जाएगा और उसकी परिवारिक समस्या खत्म हो जाएगी। महिला का दावा ​​है कि इस दौरान बाबा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।

इसके बाद बाबा उसे ब्लैकमेल भी करने लगा। जब महिला ने आश्रम छोड़ने की बात की, तो उसे धमकी दी गई कि अगर वह शिकायत करेगी तो उसे जान से मार दी जाएगी। हालांकि, महिला ने डर के बावजूद 25 जनवरी को पुलिस के सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है, और उसकी तलाश जारी है। गुरुदास बाबा ने अपने आश्रम में नशा मुक्ति का काम करने का भी दावा किया है, लेकिन उसका वीडियो वायरल होने के बाद इसका नाम सुर्खियों में आया था। महाराष्ट्र के अमरावती जिले के तिवासा तालुका के मार्डी में रहने वाले गुरुदास बाबा को अब गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है, जो समाज में चौंकाने वाले हैं।

कौन है गुरुदास बाबा ?
अमरावती जिले के तिवासा तालुका के मार्डी में रहने वाला गुरुदास बाबा का दावा है कि वो गोरक्षा का काम करता है। पिछले साल एक वीडियो वायरल होने के बाद इसका नाम सुर्खियों में आया था। उस वीडियो में इसे धधकती आग पर रखे तवे पर बैठे हुए देखा गया था। जो उस वक्त बीड़ी जैसी कोई चीज पी रहा था। हालांकि, बाद में उससे बात की गई तो उसने कहा कि वो कोई बाबा नहीं हैं और न ही उन्हें महाराज कहा जाए। उसका कहना था कि वो अंधविश्वास का काम नहीं करते हैं।

उस वक्त गुरुदास महाराज ने कहा था, ”मैं कोई चमत्कारी बाबा नहीं हूं और ना ही मैं अंधविश्वास पर भरोसा करता हूं। जब मेरे शरीर में दैवीय शक्ति आ जाती है तो मुझे भी पता नहीं चलता कि मैं क्या कर रहा हूं और कहां बैठा हूं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महाशिवरात्रि के दिन का है। उस दिन आश्रम में भंडारा था। जहां किसी भक्त ने उसका वीडियो बना लिया था। मैं आश्रम में नशा मुक्ति का काम करता हूं। मैं भगवान गौतम बुद्ध, प्रभु श्री रामचंद्र, क्राइस्ट, संत गाडगे, बाबा तुकडोजी महाराज को मानने वाला हूं।’

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें