Breaking
कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?

कमाल का जुगाड़: खटिया को बना दी चार पहिया गाड़ी, पेट्रोल भरवाने पहुंचा शख्स तो लोगों की लगी भीड़

आपने अब तक अपने जीवन में बड़ी से बड़ी या महंगी से महंगी कार देखी होगी। इतने लग्जरी कारें बाजार में आ गई है कि सीट को एडजस्ट करके सो भी सकते हैं।  नई नई तकनीक से ऐसी गाड़ियां डिजाइन की जा रही हैं जिसमें ज्यादा से ज्यादा आराम मिल सके। इसके साथ ही  हमारे यहां ऐसे देसी जुगाड़ अक्सर देखने को मिलती है जहां गजब का आइडिया लगाकर अजब चीजें बना दी जाती हैं।

आज हम आपके लिए ऐसा ही एक अनोखा वाहन लेकर आए हैं..जिसे चारपाई या खटिया से बनाया गया है। इसमें एक शख्स ने चारपाई पर चार पहिए लगाए हैं और सामने स्टियरिंग भी है। सुनने में भले ये थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये जुगाड़ वाला वाहन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक शख्स पेट्रोल पंप पर चारपाई से बने वाहन को चलाते नजर आ रहा है, जिसे देसी जुगाड़ लगाकर एक इंजन और चार पहियों के साथ गजब तरीके से डिजाइन किया गया है। इस खटिया वाहन को कंट्रोल करने के लिए इसमें एक स्टीयरिंग व्हील भी लगाया है। फिलहाल, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां बनाया गया है। इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

वहीं पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कमाल का जुगाड़।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दूरस्थ क्षेत्रों में जीवन रक्षक हो सकता है, इसमें कोई संदेह नहीं है।’

कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें