Breaking
दयोदय एक्सप्रेस 30 मई से 9 जून तक रद, अब हैदराबाद के लिए उड़ान रद पुलिस की साइबर सेल ने चोरी गए 23 लाख के 161 मोबाइल किए बरामद मेडिकल कालेज के अस्पताल अधीक्षक के घर में घुसा संदिग्ध युवक, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल पांच मौसम प्रणालियाें की सक्रियता से धूप के बीच बादलों का पहरा, येलो अलर्ट जारी इंदौर में खाना बनाते समय फटा गैस सिलिंडर, छह लोग झुलसे, तीन बच्चों की हालत नाजुक भोपाल में यू्-ट्यूबर भूपेंद्र जोगी पर हमले के लिए दी थी 50 हजार की सुपारी, तीन आरोपित गिरफ्तार इंदौर में कांग्रेस से पार पाई भाजपा पर अब मतदान बढ़ाने की चुनौती मध्य प्रदेश में बार-बार बदल रहा मौसम, कहीं गिरे ओले तो कहीं तेज आंधी-बारिश से बिजली गुल इंदौर में मतदान केंद्रों पर फोटो और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध इंदौर में सवा सौ करोड़ के घोटाले का मास्टर माइंड अभय राठौर यूपी के एटा से गिरफ्तार

सिर्फ 17 करोड़ की दरकार, यामी गौतम की आर्टिकल 370 करने वाली है बड़ा कमाल

Article 370 Box Office Collection Day 10 : यामी गौतम के जबरदस्त एक्शन से सजी और सरकार के ऐतिहासिक फैसले को दिखाती फिल्म आर्टिकल 370 दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म को देखने के लिए फैंस जुट रहे हैं और इसे पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गया है. इसकी शानदार कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. क्या वीकेंड और क्या वीकडेज, फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इसी का नतीजा है कि फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट बन गई है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम की आर्टिकल 370 साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगर 70 करोड़ कमा लेती है तो इसे सुपरहिट का दर्जा मिल जाएगा. अगर ऐसा होता है तो ये लगातार यामी गौतम की दूसरी सुपरहिट फिल्म साबित होगी. 10वें दिन फिल्म ने 6.20 करोड़ बटोरे. इस लिहाज से अब फिल्म का कुल 10 दिनों का कलेक्शन 53.39 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का ये कलेक्शन शानदार है. अब अगर ये फिल्म सिर्फ 17 करोड़ और कमा लेती है और इसका कलेक्शन 70 करोड़ तक पहुंच जाता है तो ऐसे में फिल्म सुपरहिट हो जाएगी.

विदेशों में भी कमा रही

फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म विदेशों में भी अपनी पकड़ बनाए हुए है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 65 करोड़ के करीब पहुंच गया है. अभी भी आने वाले 4 दिनों तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. किरण राव की लापता लेडीज अच्छा फ्लो पकड़े है लेकिन उससे यामी की कमाई में अभी तक कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. ऐसे में फिल्म आगे कितना कमाती है ये देखने वाली बात होगी. अनुमान तो ऐसा लगा रहा है कि फिल्म भारत में 75 करोड़ और दुनियाभर में 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

दयोदय एक्सप्रेस 30 मई से 9 जून तक रद, अब हैदराबाद के लिए उड़ान रद     |     पुलिस की साइबर सेल ने चोरी गए 23 लाख के 161 मोबाइल किए बरामद     |     मेडिकल कालेज के अस्पताल अधीक्षक के घर में घुसा संदिग्ध युवक, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल     |     पांच मौसम प्रणालियाें की सक्रियता से धूप के बीच बादलों का पहरा, येलो अलर्ट जारी     |     इंदौर में खाना बनाते समय फटा गैस सिलिंडर, छह लोग झुलसे, तीन बच्चों की हालत नाजुक     |     भोपाल में यू्-ट्यूबर भूपेंद्र जोगी पर हमले के लिए दी थी 50 हजार की सुपारी, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     इंदौर में कांग्रेस से पार पाई भाजपा पर अब मतदान बढ़ाने की चुनौती     |     मध्य प्रदेश में बार-बार बदल रहा मौसम, कहीं गिरे ओले तो कहीं तेज आंधी-बारिश से बिजली गुल     |     इंदौर में मतदान केंद्रों पर फोटो और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध     |     इंदौर में सवा सौ करोड़ के घोटाले का मास्टर माइंड अभय राठौर यूपी के एटा से गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें