Breaking
ये जाने की उम्र नहीं थी… विशेष विमान से पटना पहुंच रहा सुशील मोदी का शव, राजकीय सम्मान के साथ होगा अ... मौत वाली होर्डिंग…एक लापरवाही और चली गई 14 की जान, मुंबई हादसे का जिम्मेदार कौन? कैसा था वो होर्डिंग जिसने मुंबई में मचा दिया कोहराम, 14 लोगों की ले ली जान-पेट्रोल पंप तबाह सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा अपडेट, हरियाणा से पकड़ा गया छठवां आरोपी सीतापुर हाई प्रोफाइल हत्याकांड का खुल गया राज, अपना ही खून निकला कातिल, 6 लोगों को मारकर सुना रहा था... नहीं रहे सुशील मोदी कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई

‘द केरला स्टोरी’ के लिए फर्स्ट चॉइस नहीं थीं अदा शर्मा, निर्देशक सुदीप्तो सेन ने किया खुलासा

‘द केरला स्टोरी’ के बाद अब अदा शर्मा सुदीप्तो सेन और विपुल अमृतलाल शाह की नई फिल्म ‘बस्तर’ में नजर आने वाली हैं. विपुल शाह-सुदीप्तो सेन के साथ अदा की ये दूसरी फिल्म है. ‘बस्तर’ में अदा आईपीएस अफसर नीरजा माधवन का किरदार निभाने वाली हैं. टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में ‘बस्तर’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने अदा की कास्टिंग को लेकर दिलचस्प खुलासा किया, उन्होंने बताया कि ‘द केरला स्टोरी’ के लिए अदा उनकी पहली चॉइस नहीं थीं.

अदा की कास्टिंग को लेकर बात करते हुए विपुल शाह ने कहा, “मैंने अदा के साथ पहले भी काम किया है. वो ‘कमांडो’ की प्रमुख एक्ट्रेस थीं. ‘कमांडो’ अदा की एक कमर्शियल मसालेदार फिल्म थी, वहां से ‘द केरला स्टोरी’ की शालिनी उन्नीकृष्णन बनने के उनके सफर में निर्देशक सुदीप्तो सेन का बड़ा हाथ है. क्योंकि वो नहीं मानते तो ये किरदार इतनी खूबसूरती से सामने नहीं आ पता और रही बात कास्टिंग की तो मैं समझता हूं कि इस सवाल का सही जवाब दादा (निर्देशक सुदीप्तो सेन) ही दे सकते हैं.

निर्देशक सुदीप्तो सेन का खुलासा

सुदीप्तो सेन ने अदा की कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा,”अदा ‘द केरल स्टोरी‘ में पहली चॉइस तो नहीं थीं. क्योंकि शालिनी उन्नीकृष्णन एक मलयालम किरदार है. हमने सोचा था कोई मलयालम एक्ट्रेस या तमिल एक्ट्रेस इस किरदार के लिए कास्टिंग करेंगे, या फिर कोई साउथ एक्ट्रेस तो होनी ही चाहिए. लेकिन हमें जिसकी उम्मीद थी उस तरह की एक्ट्रेस नहीं मिल पाई. कई एक्ट्रेस इनसिक्योर महसूस कर रही थीं और कास्टिंग बहुत मुश्किल हो रही थी. जब हमने अदा को ये कहानी सुनाई तब अदा ने ‘हां’ कहने के लिए ज्यादा समय नहीं लिया. और शालिनी उन्नीकृष्णन के किरदार के साथ अदा ने ये साबित किया कि वो इंडिया की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, आज वो हर घर की बेटी बन चुकी हैं. इसलिए ‘बस्तर’ में उनका सिलेक्शन पहले से ही तय था.

ये जाने की उम्र नहीं थी… विशेष विमान से पटना पहुंच रहा सुशील मोदी का शव, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार     |     मौत वाली होर्डिंग…एक लापरवाही और चली गई 14 की जान, मुंबई हादसे का जिम्मेदार कौन?     |     कैसा था वो होर्डिंग जिसने मुंबई में मचा दिया कोहराम, 14 लोगों की ले ली जान-पेट्रोल पंप तबाह     |     सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा अपडेट, हरियाणा से पकड़ा गया छठवां आरोपी     |     सीतापुर हाई प्रोफाइल हत्याकांड का खुल गया राज, अपना ही खून निकला कातिल, 6 लोगों को मारकर सुना रहा था मनगढ़ंत कहानी     |     नहीं रहे सुशील मोदी     |     कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें