Breaking
गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव? पटना साहिब में पीएम मोदी ने टेका मत्था, बनाई दाल-परोसा लंगर, गुरु गोविंद के शस्त्रों के किए दर्शन पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरो... पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन 20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार जबलपुर सहित संभाग के जिलों में आंधी के साथ हल्की वर्षा के आसार सीबीएसई 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, इतने प्रति‍शत रहा रिजर्ल्‍ट

अमीर खुसरो के लिरिक्स, क्लासिक टच… यहां जानें संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के पहले गाने की खास बातें

मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ‘हीरामंडी’ के नाम से एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. ये वेब सीरीज आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है. अक्सर ही इससे जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आता ही रहता है. लोगों को भी इस सीरीज का इंतजार है. अब मेकर्स ने इस सीरीज का एक गाना रिलीज कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग ‘हीरामंडी’ के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. जो गाना सामने आया है उसका टाइटल है ‘सकल बन’. चलिए आपको इसके बारे में कुछ खास बातें बताते हैं.

संजय लीला भंसाली स्टाइल- हीरामंडी का ये पहला गाना है और इसे ही मेकर्स ने इतनी खूबसूरती के साथ पिरोया है कि इस सीरीज से उम्मीदें और भी बढ़ जाती हैं. हर बार कुछ नया करने के जिस स्टाइल के लिए भंसाली जाने जाते हैं, इस गाने में भी उनके स्टाइल की झलक साफ दिख रही है.

अमीर खुसरो के लिरिक्स- इस गाने के जो लिरिक्स हैं, वो अमीर खुसरो के वक्त का है और उन्होंने ही इसे पिरोया था. वहीं उनके अल्फाज को सिंगर राजा हसन ने अपनी आवाज दी है. ये गाना दिल को सुकून पहुंचाने वाला है.

खूबसूरती से फिल्माया गया- इस गाने को मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी,संजीदा शेख और शर्मिन सहगल के साथ फिल्माया गया है. इन तमाम एक्ट्रेसेस के साथ गाने में कुछ बैकग्राउंड डांसर को शामिल किया गया है. वीडियो में दिख रहा लोकेशन भी ऐसा है, जो गाने के लिरिक्स के साथ मैच कर रहा है. कुल मिलाकर लिरिक्स हो, आवाज हो, बैकग्राउंड म्यूजिक हो, एक्ट्रेसेस और बैकग्राउंड डांसर के कॉस्ट्यूम हो या फिर लोकेशन हो, सबकुछ बिल्कुल क्लासिक फील दे रहा है.

बहरहाल, ऐसा कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की इस आने वाली सीरीज में लगभग 6-7 गाने वाले हैं. उन्होंने अलग से सिर्फ म्यूजिक पर एक साल काम किया है. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में है. अभी वेब सीरीज की रिलीज डेट नहीं आई है, लेकिन ये आने वाले समय में नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी.

गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |     पटना साहिब में पीएम मोदी ने टेका मत्था, बनाई दाल-परोसा लंगर, गुरु गोविंद के शस्त्रों के किए दर्शन     |     पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरोपित गिरफ्तार     |     पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग     |     पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन     |     20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट     |     चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार     |     जबलपुर सहित संभाग के जिलों में आंधी के साथ हल्की वर्षा के आसार     |     सीबीएसई 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, इतने प्रति‍शत रहा रिजर्ल्‍ट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें