Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

वाह री बिहार पुलिस! कैदी को थमाई हथकड़ी की रस्सी, रगड़ने लगा खैनी, तभी…

बिहार के दरभंगा से पुलिस और कैदी का वीडियो वाययरल हुआ है. वीडियो में दिखा कि जिस हथकड़ी से पुलिस वाले ने कैदी को पकड़ रखा था, खैनी खाने के चक्कर में उसी हथकड़ी की रस्सी को उसने कैदी को थमा दिया. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया. कैदी से पूछा गया कि हथकड़ी की रस्सी तो तुम्हारे हाथ में है. अगर मौका मिले तो क्या तुम भाग जाओगे? इस पर कैदी ने कहा कि भागना होता तो कल रात ही भाग जाता.

कैदी की बात सुनकर खैनी खा रहे एएसआई ने कहा कि ऐसे कैसे भाग सकता है? हम तो यहीं बगल में बैठे हैं. बताया जा रहा है कि कैदी को गिरफ्तार कर कोर्ट लाया गया था. तब एएसआई उसे लेकर एक चाय की दुकान में बैठ गए. उन्होंने चाय का ऑर्डर दिया. लेकिन तभी जिस हथकड़ी से कैदी को बांधा था, उसकी रस्सी उसी को थमा दी. फिर एएसआई ने जेब से खैनी निकाली. उसे रगड़ा और खा लिया.

ह से गुजर रहे एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. लेकिन बताया जा रहा है कि वीडियो दरभंगा का है. वायरल वीडियो पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि ये तो सरासर लापरवाही है. तो वहीं, कुछ लोग इस वीडियो को मजाकिया तौर पर भी ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि कैदी की पेशी काफी देर बाद होनी थी. इसलिए एएसआई उसे लेकर एक चाय की दुकान में जा पहुंचे. चाय का ऑर्डर देते ही उन्होंने खैनी खाने के लिए हथकड़ी की रस्सी कैदी को ही पकड़ा दी. देखा जाए तो कैदी इस दौरान भाग भी सकता था.

पुलिस वालों को चकमा देकर तीन कैदी फरार

बता दें, पिछले साल जून महीने में तीन कैदियों को पटना सिविल कोर्ट पेशी के लिए ले जाया जा रहा था. पटना सिविल कोर्ट के पहले बीएन कॉलेज के पास सड़क पर जाम लगा था. यहां एक ई-रिक्शा और बाइक वाले के बीच सड़क पर विवाद हो रहा था. इसकी वजह से ट्रैफिक रुक गया था. कैदी वाहन में बैठे पुलिसकर्मी यह सब देखने के लिए नीचे उतरे. तभी तीनों ने कैदी वाहन से छलांग लगा दी और पुलिस वालों को चकमा देकर फरार हो गए थे.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें