Breaking
बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उ...

जब बुर्का पहनकर शाहरुख खान की फिल्म के लिए ऑडिशन देने पहुंची ये एक्ट्रेस, फिर जो हुआ…

साल 2004 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘मैं हूं ना’ के हर एक गाने, हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. इस फिल्म को आए 20 साल हो चुके हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ने इसके मेकिंग से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं. उन्होंने एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में भी बताया, जो ऑडिशन देने के लिए बुर्का पहनकर आई थी.

दरअसल, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि हमेशा ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहने वाली राखी सावंत हैं. उन्होंने इस फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट का रोल प्ले किया था, जिसका नाम ‘मिनी’ होता है. फराह ने बताया कि उस रोल के लिए उन्होंने पहले किसी दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया था. हालांकि, उस अभिनेत्री की मां ने ये डिमांड रखी थी कि उनकी बेटी बड़े होटल में रहेगी. डिमांड ये थी वो उसी होटल में रहेगी, जिसमें शाहरुख खान रहेंगे. फराह ने कहा कि उसके काफी नखरे थे. जिसके बाद राखी को ऑडिशन टेस्ट के लिए बुलाया गया.

जब बुर्का पहनकर ऑडिशन देने पहुंची राखी सावंत

जब राखी ऑडिशन के लिए आईं तो बुर्का पहनकर आई थीं, जिसे देखकर फराह का असिस्टेंट चौंक गया था, क्योंकि ये रोल एक ग्लैमरस लड़की था. टेस्ट शुरू हुआ और राखी ने कैमरामैन से कैमरा रोल करने को कहा. फिर जो हुआ, जिसके बाद सभी चौंक गए थे. दरअसल, उन्होंने अपना बुर्का उतारा और बुर्के के अंदर उन्होंने बिकिनी पहन रखी थी. फराह ने ये भी बताया कि राखी को तुरंत कास्ट नहीं किया गया था, क्योंकि उनके बाल ऑरेंज थे, इसलिए सब इस टेंशन में थे कि आरेंज बालों को छुपाएं कैसे. जिसके बाद फराह ने उन्हें एक स्वेटर और एक कैप दिया. हालांकि, राखी इस चीज को एक्सपोज करना चाह रही थीं. जिसके बाद फराह ने उन्हें समझाया था कि इस लुक में वो अच्छी लगेंगी.

बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |     लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया     |     एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब     |     दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उम्मीदवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें