Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की पिक्चर ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पार्ट 2 बनने जा रहा?

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. इस साल उनकी 2 पिक्चर आने वाली है. इसमें ‘चंदू चैंपियन’ और ‘भूल भुलैया 3’ शामिल है. इसके अलावा उनके खाते में कई फिल्में हैं. हाल ही में विशाल भारद्वाज के साथ उन्हें नई पिक्चर मिली है. जहां कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों को लेकर छाए हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी के पास साउथ और बॉलीवुड को मिलाकर कई फिल्में हैं. जिसपर लगातार अपडेट्स मिलते रहते हैं. दोनों की बीते साल एक फिल्म आई थी. जो है- सत्यप्रेम की कहानी. फिल्म ने दुनियाभर से 117 करोड़ का कारोबार किया था. अब इसपर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है.

‘सत्यप्रेम की कथा’ साल 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया था. अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर बड़ा हिंट मिल गया है.

‘सत्यप्रेम की कथा’ के पार्ट 2 पर बड़ा हिंट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. पिक्चर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे पीटे थे. हालांकि, इससे पहले शरीन कई प्रोजेक्ट्स से जुड़ चुकी हैं. इसमें बियॉन्ड द क्लाउड्स (2017) और यामी गौतम की ‘लॉस्ट’ (2023) भी शामिल है, जिसे अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्ट किया था. पिंकविला की हाल ही में एक रिपोर्ट आई है. इसके मुताबिक, ‘सत्यप्रेम की कथा’ की डायरेक्टर ने कहा कि, वो आगे भी रोमांटिक फिल्म्स बनाना चाहते हैं. हमारी पाइपलाइन कई रोमांटिक स्क्रिप्ट्स हैं. इसका सही टाइम पर ऐलान किया जाएगा.

वहीं ‘सत्याप्रेम की कथा 2’ के सवाल पर हंसते हुए शरीन मंत्री केडिया ने कहा कि, इसके स्कोप है. लेकिन अभी हमारे पास इसके पार्ट 2 को लेकर कोई खास आइडिया नहीं है. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि, वो आइडिया मिलने के बाद इसे बनाने पर विचार कर सकते हैं. लेकिन अगर इसका ऐलान इस साल के आखिर तक भी होता है. तो अगले साल तक नहीं आ पाएगी. इसकी वजह है- कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी. जो अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. मेकर्स को अगले साल की फिल्म्स के लिए डेट्स दे चुके हैं. लेकिन फैन्स इस खबर को सुनने के बाद खुश हो गए हैं. दरअसल इस जोड़ी को दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें