Breaking
रायसेन में खड़ी कार में डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष की दर्दनाक मौत.. हैवानियत की दास्तां! सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म, उत्तेजना बढ़ाने यह खिलाया.. जहरीले सांप के काटने से घायल हुए बालक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा... बारात में बज रहे डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या... पति - पत्नी के बीच विलेन बन गए मायके के लड्डू , 5 महीने से दोनों रह रहे थे अलग, लोक अदालत में फिर हु... लखनऊ: पार्क में बुजुर्ग ने कनपटी पर तानी बंदूक, फिर उड़ा दी खुद की खोपड़ी…बेटे ने बताई वजह गांधी परिवार झूठ बोलने में माहिर, सोनिया गांधी ने 70% राशि अल्पसंख्यकों पर खर्च की… रायबरेली में बोल... पश्चिम बंगाल में पहले से तय नहीं था पीएम मोदी का रोड शो, जनता ने ऐसे किया जोरदार स्वागत लव मैरिज के 20 दिन बाद भाग खड़ा हुआ दूल्हा, साथ ले गया शादी के सारे सबूत Reel बनाने के लिए ट्रेन के इंजन पर चढ़ा युवक, बिजली के तार से टकराया; मौत

अयोध्या: रामलला की भक्ति में लीन हुईं उवर्शी रौतेला, राम दरबार में लगाई हाजिरी

अयोध्या: बॉलीवुड अभिनेत्री उवर्शी रौतेला अपने परिवार के साथ राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने पहुंचीं। राममंदिर में उर्वशी लगभग 30 मिनट तक प्रभु की मूरत को निहारती रहीं। मंदिर की सुंदरता को देखकर वह भावविभोर हो गईं। रामलला का किया दर्शन पूजन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी आगामी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर गईं। महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सीधे राम मंदिर पहुंचीं और रामलला के दर्शन किए।

उवर्शी से पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति पति निक जांस और बेटी मालती के साथ राम मंदिर में हाजिरी लगाई। उन्हें अयोध्या के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन के दौरान प्रियंका ने येलो साड़ी पहनी थी जबकि निक भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए और वहां उन्होंने कुर्ता कैरी किया। आईपीएल के शुरू होने से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स के गेंदबाज केशव महाराज और रवि बिश्नोई ने भी 21 मार्च को राम मंदिर के दर्शन किए।

केशव महाराज साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हैं, जो आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से खेलते हैं। उनको लखनऊ सुपजायंट्स ने बेस प्राइस के साथ उनके बेस प्राइस 50 लाख में टीम के साथ जोड़ा था। रवि बिश्नोई को इस बार लखनऊ सुपरजायंट्स ने 4 करोड में अपनी टीम में शामिल किया था। लखनऊ के दोनों गेदबाजों ने एक साथ प्रतिष्ठित राम मंदिर के दर्शन किए। इससे पहले राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर केशव महाराज ने राम मंदिर की तस्वीरें शेयर कर खुशी व्यक्त की थी।

रायसेन में खड़ी कार में डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष की दर्दनाक मौत..     |     हैवानियत की दास्तां! सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म, उत्तेजना बढ़ाने यह खिलाया..     |     जहरीले सांप के काटने से घायल हुए बालक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा…     |     बारात में बज रहे डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या…     |     पति – पत्नी के बीच विलेन बन गए मायके के लड्डू , 5 महीने से दोनों रह रहे थे अलग, लोक अदालत में फिर हुए एक हुए..     |     लखनऊ: पार्क में बुजुर्ग ने कनपटी पर तानी बंदूक, फिर उड़ा दी खुद की खोपड़ी…बेटे ने बताई वजह     |     गांधी परिवार झूठ बोलने में माहिर, सोनिया गांधी ने 70% राशि अल्पसंख्यकों पर खर्च की… रायबरेली में बोले अमित शाह     |     पश्चिम बंगाल में पहले से तय नहीं था पीएम मोदी का रोड शो, जनता ने ऐसे किया जोरदार स्वागत     |     लव मैरिज के 20 दिन बाद भाग खड़ा हुआ दूल्हा, साथ ले गया शादी के सारे सबूत     |     Reel बनाने के लिए ट्रेन के इंजन पर चढ़ा युवक, बिजली के तार से टकराया; मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें