Breaking
वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप? लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती

गोविंदा शिवसेना शिंदे गुट में शामिल, मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

फिल्म अभिनेता गोविंदा ने राजनीति में एक बार फिर एंट्री ली है, वह गुरुवार को सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो गए. माना जा रहा है कि वह मुंबई नॉर्थ-वेस्ट से चुनाव लड़ सकते हैं. गोविंदा की राजनीति में एंट्री के कयास कल तब से लगाए जाने लगे थे जब उन्होंने शिवसेना एक नाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात की थी.

गोविंदा को मुंबई की नॉर्थ वेस्ट सीट से लड़ाए जाने की तैयारी है. ये वही सीट है जहां से शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट ने अमोल कीर्तिकार को उम्मीदवार बनाया है. उद्धव के इस कदम के बाद कांग्रेस नेता निरुपम भी इस बात से नाराज हैं कि कांग्रेस के हक वाली सीट पर उद्धव ठाकरे ने उम्मीदवार क्यों उतारा?. इसी के बाद से गोविंदा के इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना तेज हो गई थी. एक सप्ताह पहले भी गोविंदा की एक नाथ शिंदे से मुलाकात हुई थी. इसके अलावा तीन दिन पहले भी एक महत्वपूर्ण बैठक की गई थी.

2004 में कांग्रेस के टिकट पर जीते थे गोविंदा

गोविंदा ने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. उन्होंने यहां से भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे रामनाइक को हराया था. गोविंदा की यह जीत इसलिए खास थी, क्योंकि उन्होंने उस सीट पर जीत हासिल की थी, जिसे भाजपा का गढ़ माना जाता था. इस लोकसभा सीट में बोरीवली, मगाथेन, चारकोप, मलाड, दहिसर, कांदिवली आदि विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं.

माधुरी दीक्षित के नाम पर भी हुई थी चर्चा

मुंबई नॉर्थ वेस्ट लोकसभा सीट पर अमोल कीर्तिकर को उतारे जाने के ऐलान के बाद माधुरी दीक्षित के नाम पर भी चर्चा हुई थी. हालांकि माधुरी दीक्षित ने इस पर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि इस सीट पर चुनाव लड़ाने के लिए अक्षय कुमार, नाना पाटेकर से भी चर्चा की गइ्र थी, लेकिन अक्षय और नाना पाटेकार ने भी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?     |     लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें