Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

जेल गए केजरीवाल से बीजेपी ने मांगा इस्तीफा, कहा- आप तो आरोप पर ही मांग लेते थे

शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्डिंग मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वह 15 अप्रैल तक जेल में रहेंगे. केजरीवाल के जेल जाने के बाद बीजेपी ने उनसे (केजरीवाल) इस्तीफा मांगा है. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल तो आरोप पर इस्तीफा मांग लेते थे.

बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त केजरीवाल जी के पक्ष में कल इंडिया गठबंधन का बड़ा मंच तैयार किया गया था लेकिन हिरासत से सियासत चलाने तो पहले से ही चलवा रहे थे लेकिन आज 15 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद भी उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिए.

पूरे कुंआ में भंग पड़ी है सब पीकर मस्त- सुधांशु त्रिवेदी

इंडिया गठबंधन के निरर्थक और अनावश्यक बयान देने वाले नेताओं को अब विचार करना चाहिए. त्रिवेदी ने कहा कि अन्ना जी पहले गुरु थे वो गुरु ही रह गए अब केजरीवाल जी के दूसरे गुरु लालू जी बन गए वो भी अब पीछे रह जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल जी ने अब आतिशी और सौरव भारद्वाज का नाम ले लिया है जो विजय नायर के संपर्क में रहते हैं. अब यहां समझ नहीं आ रहा किसने पी है और किसने पिलाई. पूरे कुंआ में भंग पड़ी है सब पीकर मस्त हैं. शराब घोटाले को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप में सारी चीजें स्पष्ट होती जा रही हैं.

अरविंद केजरीवाल कब देंगे इस्तीफा?

वहीं, बीजेपी नेता शहजाह पूनावाला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा कब सौंपेंगे. वो महज आरोप पर ही इस्तीफा मांगने लगते थे. अब आप जेल जाकर भी इस्तीफा नहीं दे रहे.

केजरीवाल तब चोरों से लड़ने की बात करते थे..

वहीं, साजिया इल्मी ने कहा कि 16 अगस्त 2011 को केजरीवाल ने 13 दिन 320 घंटे का अनशन किया था. केजरीवाल जी तब चोरों से लड़ने की बात करते थे और पर्चे लहराते थे. कल वही सारे चोर उनके बचाव में रामलीला मैदान में रैली की. केजरीवाल की सुनीता जी ने कहा कि कुछ ऐसे सुबूत हैं, जिनका केजरीवाल जी खुलासे करेंगे. वो कहां गया? केजरीवाल ने अब आतिशी और सौरव भारद्वाज का नाम लिया है. पुराने सभी साथियों को साइडलाइन कर ही दिया था. नए साथियों का क्या हश्र होगा अब दिखने लगा है?

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें