Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

जेल से चलाएं सरकार, न दें इस्तीफा… CM हाउस जाकर केजरीवाल की पत्नी से बोले AAP के विधायक

आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने मंगलवार को जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल से मुलाकात की. इन विधायकों ने सुनिता केजरीवाल के साथ एक बैठक भी की. इस दौरान सभी विधायकों ने एक ही बात कही वो ये कि केजरीवाल किसी भी कीमत पर सीएम पद से इस्तीफा न दें.

सभी विधायकों ने एक सुर में कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल जी के साथ खड़ी है. किसी भी कीमत पर इस्तीफा न दें, जेल से ही सरकार चलाएं. आम आदमी पार्टी के मुताबिक, 55 विधायकों ने सीएम आवास जाकर सुनिता केजरीवाल से मुलाकात की है जबकि सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया जेल में हैं. इनके अलावा 4 विधायक दिल्ली से बाहर हैं.

ये विधायक और मंत्री पहुंचे थे केदरीवाल के घर

केजरीवाल के आवास पर जिन विधायक पहुंचे थे, उनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, प्रहलाद साहनी, बीए जून, राजेश गुप्ता, प्रमीला टोकस, राजकुमारी ढिल्लों, संजीव झा, भावना गॉड़, सहीराम पहलवान और अब्दुल रहमान सुनीता केजरीवाल से मिलने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे थे. इसके अलावा कि दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत, राजकुमार आनंद, इमरान हुसैन भी सिविल लाइंस पहुंचे थे.

ये विधायक सुनिता जी से मिलना चाह रहे थे

सुनिता केजरीवाल से मुलाकात को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तार हुई है तब से कई विधायक सुनीता केजरीवाल जी से मिलना चाह रहे थे. नहीं मिल पाए थे. फिर धरने और रैली में व्यस्त थे इसलिए सभी विधायक आज यानी मंगलवार को सुनीता केजरीवाल से मिलने आए थे.

केजरीवाल CM थे, हैं और आगे भी रहेंगे

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुलाकात के दौरान करीब दो दर्जन विधायकों ने सुनिता जी से कहा कि भाजपा बहुत दवाब बनाएगी कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे दे, जैसे लोकपाल के समय पर किया गया था. उन्होंने इस्तीफा दिया तो बोले भाग गए. विधायकों ने कहा कि अब हमलोगों का संदेश सुनिता जी ही उन तक पहुंचाएंगी इसलिए हम सभी ये चाहते हैं कि वो इस्तीफा न दें, जेल से ही सरकार चलाएं. उन तक (अरविंद केजरीवाल) ये संदेश पहुंचाए की वो मुख्यमंत्री थे, हैं और आगे भी रहेंगे.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें