Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

AI फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Motorola का नया फोन, कीमत है सिर्फ इतनी

Motorola ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए Moto Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. दमदार फीचर्स के साथ उतारे गए इस लेटेस्ट मोटोरोला स्मार्टफोन की अगर अहम खासियतों की बात करें तो ये फोन एआई प्रो ग्रैड कैमरा सेंसर के साथ उतारा गया है. ये लेटेस्ट फोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो 1.5k रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट जैसी खूबियों के साथ मिलेगा.

कंपनी की तरफ से इस फोन में आपको एआई अडैप्टिव स्टैबलाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड जैसे एआई पावर्ड कैमरा फीचर्स मिलेंगे. Motorola ब्रैंड के इस लेटेस्ट फोन को आप लोग कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावाई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से भी खरीद पाएंगे. आइए जानते हैं कि Moto Edge 50 Pro में आप लोगों के लिए और क्या-कुछ खास दिया गया है?

Moto Edge 50 Pro Specifications: फोन में मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

  • डिस्प्ले: इस मोटोरोला फोन में 6.7 इंच की 1.5k रिजॉल्यूशन वाली pOLED डिस्प्ले दी गई है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है. ये फोन आप लोगों को 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, एचडीआर 10 प्लस,
  • चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मोटो एज 50 प्रो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है.
  • कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 13 मेगापिक्सल मैक्रो-अल्ट्रा वाइड कैमरा और 30x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ 10MP टेलीफोटो लेंस मिलेगा. ऑटो फोकस फीचर के साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है.
  • बैटरी क्षमता: इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.
  • अन्य खास फीचर्स: IP68 अंडर वाटर प्रोटेक्शन के साथ उतारे गए इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.
  • सॉफ्टवेयर: इस लेटेस्ट फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित हेलो यूआई पर काम करता है. इसके अलावा कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को तीन सालों तक ओएस अपग्रेड और चार सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स का फायदा मिलेगा.

Moto Edge 50 Pro Price in India: कितनी है फोन की कीमत?

मोटो एज 50 प्रो स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स उतारे गए हैं, 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज (68 वॉट चार्जर के साथ) ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है. इस फोन को Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकेगा.

12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज (125 वॉट चार्जर के साथ) वेरिएंट का दाम 33,999 रुपये है. कंपनी की तरफ से इस फोन के साथ 2 हजार रुपये का लिमिटेड पीरियड इंटरोडक्टरी ऑफर का फायदा मिलेगा. इसका मतलब कि 68 वॉट वाला वेरिएंट 29 हजार 999 रुपये के बजाय 27 हजार 999 रुपये तो वहीं 125 वॉट वाला मॉडल 33 हजार 999 रुपये के बजाय 31 हजार 999 रुपये में खरीद पाएंगे.

उपलब्धता की बात करें तो मोटोरोला कंपनी के इस फोन की बिक्री अगले हफ्ते 9 अप्रैल 2024 दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart पर शुरू हो जाएगी. लॉन्च ऑफर की बात करें तो फोन खरीदते वक्त एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए 2250 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें