Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का जेल से भेजा गया मैसेज, भगत सिंह और अंबेडकर के बीच में लगी दिल्ली CM की तस्वीर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में जेल में बंद है, लेकिन वह जेल से ही अपना मैसेज अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के जरिए जनता तक और आम आदमी पार्टी के विधायकों तक पहुंचा रहे हैं. आज यानी 4 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें वह लोगों से अरविंद केजरीवाल के दिए मैसेज को साझा कर रही हैं.

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, इस लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुनीता जिस जगह बैठी हैं, उनके ठीक पीछे भगत सिंह और डॉ भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के बीच में केजरीवाल की तस्वीर लगाई गई है. लोगों को मैसेज देते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है.

दिल्लीवासीयों को न हो तकलीफ

उन्होंने अपने सभी विधायकों से जनता की सेवा करने की बात करते हुए कहा है कि मैं जेल में हूं इस वजह से मेरे किसी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए, हर विधायक इलाके का रोज दौरा करें और लोगों से पूछे उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है. जिसको जो समस्या हो उसे दूर करें और मैं केवल सरकारी विभागों की समस्याओं का समाधान करने की बात नहीं कर रहा हूं हमें लोगों की बाकी समस्याओं का भी समाधान करने की भी जरूरत है. आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं और मेरे पूरे परिवार में से किसी को भी किसी भी तरह की कोई तकलीफ नहीं पहुंचनी चाहिए, भगवान सबका भला करें.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें