Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

गेम खेलते-खेलते युवक ने कर ली खुदकुशी, मोबाइल चेक किया तो उड़े होश; जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र में एक युवक ने मोबाइल में गेम खेलते हुए अचानक से एक अनजान लिंक पर क्लिक कर दिया जिसकी वजह से उसके माता-पिता के अकाउंट से भारी-भरकम रकम किसी अंजान को ट्रांसफर हो गई. 18 साल का युवक घबरा गया कि उसके माता-पिता इतने सारे पैसे बर्बाद होने की वजह से उस पर गुस्सा होंगे. युवक इतना घबरा गया कि उसने अपनी डर की वजह से खुदकुशी कल ली.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुंबई के नालासोपारा की है. यहां के 18 साल के कॉलेज जाने वाला युवक रोजाना मोबाइल पर गेम खेलता था. गेम खेलते हुए अचानक उसे एक मैसेज आया. मैसेज में एक संदिग्ध लिंक भी दी हुई थी. लिंक पर जैसे ही युवक ने क्लिक किया तो कुछ देर बाद दूसरा मैसेज आया. दूसरे मैसेज में करीब 2 लाख रुपये बैंक खाते से खर्च करने का था. वह मैसेज युवक ने दोबारा पढ़ा और घबरा गया.

कमरे में गेम खेलते लिंक पर किया क्लिक

कमरे में गेम खेलते वक्त अचानक युवक इतना ज्यादा घबरा गया कि उसे कुछ समझ नहीं आया. काफी देर तक वह यही सोचता रहा कि कहीं उसके माता-पिता को इस बात का पता चला तो वह उन पर क्या बीतेगी. युवक ने इसी सोच में आखिरकार गलत कदम उठा और खुदकुशी कर ली. खुदकुशी के बाद जब माता-पिता को पता चला तो उन्होंने रोते-बिलखते पुलिस को कॉल किया. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा और युवक के मोबाइल की जांच की.

सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस ने फिलहाल युवक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. युवक ने साइबर ठगों के चंगुल में फंसकर इतना बड़ा कदम उठाया है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने फिलहाल मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि युवक के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इस घटना के सामने आने के बाद से एक बार फिर से साइबर क्राइम को लेकर लोगों के अंदर जागरुकता पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें