Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

‘कितना बड़ा बदमाश है तू…’, सुलह के लिए बुलाया, साथ में की शराब पार्टी; फिर लोहे की रॉड से पीटा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधी बेलगाम हैं. अपनी-अपनी दबंगई कायम रखने के लिए अपराधी आपस में भिड़ रहे हैं. एक-दूसरे को पीट भी रहे हैं. इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियों में एक शख्स दूसरे को वर्चश्व के लिए रोड से पीट रहा है. दोनों शख्स शराब के नशे में धुत्त थे. दोनों में पहले से रंजिश चली आ रही थी. वायरल वीडियो जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

पुलिस के संज्ञान में वीडियो आया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने एक शख्स पर मुकदमा दर्ज किया है. उसकी तलाश की जा रही है. वीडियो एक कमरे में बनाई गई है. जहां शराब पार्टी चल रही थी. पुरानी बात को लेकर दो लोग आपसी गिले-शिकवे मिटाने के लिए जुटे थे. वह आपस में भिड़ गए. एक शख्स ने दूसरे की पिटाई कर दी. उसे लोहे की रोड से पीटा गया है.

शराब पार्टी में हुआ विवाद

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है. दोनों की पहचान की गई है. इनमें पीटने वाला युवक अमन सिंह है जो मकान पुरवा का रहने वाला है. वहीं, पिट रहा शख्स रजत कटियार है जो कुर्मी खेड़ा का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि पूर्व में दोनों के बीच विवाद हुआ था. रजत ने अमन के दोस्त को पीट दिया था, इसी बात को लेकर दोनों में मतभेद चला आया रहा था. मतभेद को खत्म करने के लिए दोनों लोग आपस में मिले थे. इस मौके पर शराब पार्टी आयोजित कराई गई.

थप्पड़ और रोड से की पिटाई

एक कमरे में अमन अपने साथियों के साथ था. वहीं, रजत भी पार्टी में मौजूद था. सभी लोग शराब पी रहे थे. वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि एक कमरे में कुर्सी पर बैठे रजत से पहले अमन बात करता है. फिर अचानक रजत के ऊपर थप्पड़ और लोहे की रोड से हमला कर देता है. मार खा रहे रजत को रोड से पीट रहा अमन लगातार एक बात कहता दिख रहा है कि तू कितना बड़ा बदमाश है, तू सबको मारेगा तो तुझको मैं मारूंगा. विवाद से पहलेआपस में इन दोनों ने शराब पार्टी की थी.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

शिकायत के बाद थाना प्रभारी चौबेपुर ने आरोपी युवक अमन सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू करी है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अमन सिंह के मित्र का कुर्मी खेड़ा के रहने वाले रजत कटिहार नाम के युवक से कोई विवाद हुआ था. इसके बाद विवाद को खत्म करने को लेकर दोनों मिले और गिले शिकवे दूर करें. इस दौरान एक पार्टी भी की गई. इसके बाद अमन सिंह ने मौका देखते ही रजत कटिहार को जमकर पीट दिया.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें