Breaking
चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी गोविंदा, अनिल कपूर, अनुपम खेर बोले- ‘घर से बाहर आएं और वोट करें’, सचिन ने बेटे संग किया मतदान झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप...

‘जो मेरी उम्र है…’, 14 साल बाद ‘हीरामंडी’ से मिली वापसी पर फरदीन खान ने कह दी ये बात

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. डायरेक्टर ने अपनी वेब सीरीज में एक ऐसी दुनिया दिखाई है, जिसे देखते ही हर कोई उसमें खोता चला गया है. ओटीटी की दुनिया में संजय लीला भंसाली इस वेब सीरीज के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. हीरामंडी के जरिए कई सितारों की वापसी होने जा रही है. जिसमें से एक नाम फरदीन खान का भी है. संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में फरदीन खान वली मोहम्मद का किरदार निभाने जा रहे हैं.

वली मोहम्मद की एक झलक देखते ही ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी वापसी काफी दमदार होने वाली है. 14 साल बाद फरदीन एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं. जब एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था, तो हर कोई हैरान रह गया था. उनका शाही अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. साल 2010 में फरदीन को आखिरी बार फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फरदीन ने अपनी वापसी को लेकर खुलकर बात की.

फरदीन ने कहा कि, ”ये मेरे लिए काफी लंबा गेप था, लगभग 14 साल हो गए हैं. मैं इस शानदार स्टार कास्ट ,नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म और जाहिर तौर पर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के मौके को लेकर बेहद आभारी हूं. मैं एक एक्टर के तौर पर स्क्रीन पर वापसी के लिए इससे बेहतर मौके की उम्मीद नहीं कर सकता था.”

फरदीन ने अपने किरदार को लेकर बात करते हुए कहा कि भंसाली के दिए गए कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग हैं जो एक्टर को रोल में गहराई लाने के लिए कहते हैं. उन्होंने आगे बताया कि उनके लिए हीरामंडी में संजय लीला भंसाली के साथ काम करना कुछ ऐसा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. ऐसा कोई नहीं है जो संजय सर की तरह इमोशन्स के साथ काम करता हो क्योंकि उन्हें उनकी अच्छी समझ है. वह जिस उम्र में हैं, उनके लिए पर्दे पर वापसी करने के लिए ये बिल्कुल परफेक्ट कैरेक्टर था.

चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |     गोविंदा, अनिल कपूर, अनुपम खेर बोले- ‘घर से बाहर आएं और वोट करें’, सचिन ने बेटे संग किया मतदान     |     झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें