Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

अब नहीं होगा Pushpa 2 vs Singham Again, सबसे ज्यादा दुख कार्तिक आर्यन को होगा!

इस साल 15 अगस्त को दो बड़े स्टार टकराने वाले थे. अजय देवगन और यश की फिल्में ‘सिंघम अगेन’ और ‘पुष्पा 2’ एक ही दिंन रिलीज होने वाली थी. इसे ‘सलार’ और ‘डंकी’ से भी बड़ा क्लैश माना जा रहा था. कारण था दोनों फिल्मों की लेगेसी. दोनों फ्रेंचाइजेस की अपनी फैन फॉलोइंग है. एक्सपर्ट्स का मानना था कि इस टक्कर से दोनों को तगड़ा नुकसान होगा. लेकिन अजय देवगन की फिल्म को ज़्यादा नुकसान होगा. पर अभी जैसी खबरें आ रही हैं, उसके अनुसार Pushpa 2 vs Singham Again अब नहीं हो रहा है.

कहने का मतलब है कि अब दोनों फिल्में एक ही दिन नहीं रिलीज होंगी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने अपनी फिल्म आगे खिसका ली है. अब वो अपनी फिल्म दिवाली पर ला सकते हैं. हालांकि पोस्टपोन करने की वजह Pushpa: The Rule नहीं बताई जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘सिंघम अगेन’ का अभी शूट ही पूरा नहीं हुआ है, और 15 अगस्त में सिर्फ 4 महीने बचे हैं. इसलिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते. रोहित शेट्टी की टीम फिल्म का शूट पूरा करने के लिए भरपूर जोर लगा रही है. लेकिन शूट में कुछ ज़्यादा ही समय लग रहा है. अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि 15 अगस्त को रिलीज करने के चक्कर में फिल्म में कोई कसर छूट जाए.

रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने जियो स्टूडियो को बता दिया है कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज कर पाना संभव नहीं है. इसलिए अब इसे दिवाली 2024 में रिलीज करने की बात कही जा रही है. इसी वक्त कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज होने वाली है. इसलिए अगर ‘सिंघम अगेन’ की दिवाली रिलीज फाइनल हो जाती है, तो ये कार्तिक आर्यन के लिए बड़ी समस्या पैदा करेगी. क्योंकि अजय देवगन के सामने कार्तिक आर्यन का ठहरना थोड़ा मुश्किल होगा. बाकी देखते हैं फाइनल क्या होता है!

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें